News Nation Logo

ये स्टार्स स्क्रीन पर दिखते साथ तो बॉक्स ऑफिस पर पीछे रह जाती सारी फिल्में

दर्शकों को एक्टर्स का कोलैबोरेशन काफी पसंद आता है. लेकिन आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अब तक साथ में काम नहीं किया है. ये स्टार्स साथ में काम करते-करते रह गए.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Dec 2021, 11:41:05 PM
ARTICLED

बॉलीवुड स्टार्स का ये कोलैबोरेशन बॉक्स ऑफिस पर मचाएगा धमाल! (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

आपने ऐसी कई मूवी देखी होंगी, जिसमें एक साथ कई एक्टर्स स्क्रीन शेयर करते हैं. अब भी ऐसी कई फिल्में बन रही हैं. चाहे वो बात अजय देवगन (Ajay Devgan), जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) की 'आरआरआर' (RRR) की हो या फिर प्रभास और सैफ अली खान की आदिपुरुष हो. फैंस को एक्टर्स का ये कोलैबोरेशन काफी पसंद आता है. लेकिन आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अब तक साथ में काम नहीं किया है. अगर भविष्य में एक्टर्स की ये जोड़ी साथ में काम करती है तो उम्मीद की जा सकती है कि बॉक्स ऑफिस की मूवीज़ को पीछे छोड़ सकती है.

शाहरुख खान-अजय देवगन
आपको बता दें कि ये जोड़ी दर्शकों को फिल्म 'करण-अर्जुन' में दिखने वाली थी. लेकिन फिर शाहरुख (Shahrukh Khan) के साथ सलमान (Salman Khan) को फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया.

रणबीर कपूर-अभिषेक बच्चन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधीर मिश्रा अपनी किसी फिल्म के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को साइन करने की सोच रहे थे. हालांकि, बाद में इस फिल्म को लेकर कोई खबर नहीं आई. 

आमिर खान-शाहरुख खान
फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' के लिए पहले शाहरुख और आमिर को चुना गया था. लेकिन फिर बाद में अजय देवगन (Ajay Devgan) और सलमान खान (Salman Khan) को कास्ट कर लिया गया.

शाहरुख खान-ऋतिक रोशन
कहा जाता है कि फिल्म 'मैं हूं ना' के लिए पहले शाहरुख के साथ ऋतिक (Hritik Roshan) को चुना गया था. लेकिन फिर जायद खान ने वो किंग खान के साथ भूमिका निभाई.

First Published : 18 Dec 2021, 11:37:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.