logo-image

पलक तिवारी की ये चीज छुपाते दिखें Ibrahim Ali Khan, देखें VIDEO

इब्राहिम खान और पलक तिवारी को 22 जुलाई को एक मूवी नाइट के लिए एक साथ देखा गया था. पपराज़ी के अनुसार, दोनों रयान गोसलिंग और मार्गोट रॉबी की फिल्म बार्बी देखने के लिए एक थिएटर में गए थे. 

Updated on: 24 Jul 2023, 04:21 PM

नई दिल्ली:

इब्राहिम और पलक की डेटिंग की अफवाहें साल 2022 में शुरू हुईं थी. तबसे दोनों को एक साथ कई जगह स्पॉट किया गया है. इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी एक बार फिर सुर्खियां में हैं. हाल ही में खान और तिवारी को 22 जुलाई को एक मूवी नाइट के लिए एक साथ देखा गया था. पपराज़ी के अनुसार, दोनों रयान गोसलिंग और मार्गोट रॉबी की फिल्म बार्बी देखने के लिए एक थिएटर में गए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इब्राहिम ने कैरी किया पलक तिवारी का जैकेट

इस दौरान जिस चीज ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा वह था इब्राहिम अली खान का फिल्म थिएटर से बाहर निकलते समय पलक तिवारी की जैकेट अपने साथ में कैरी करना. हालांकि यह अफवाह थी कि इस जोड़े को एक साथ नहीं देखा गया था, लेकिन वे एक ही थिएटर में थे. वायरल वीडियो में से एक में तिवारी को कैमरों से दूर जाते देखा जा सकता है और दूसरे वीडियो में खान को उनकी काली जैकेट ले जाते हुए देखा जा सकता है. उन्हें पैप्स के कैमरे से चिढ़ते हुए भी देखा गया.

इब्राहिम एसिसटेंट डायरेक्टर की तरह काम किया

बॉलीवुड के नवाब ज़ादे के लाडले इब्राहिम अली खान सैफ और अमृता सिंह के बेटे हैं. स्टारकिड ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए करण जौहर के साथ एसिसटेंट डायरेक्टर की तरह काम किया. वहीं आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक्टेड यह फिल्म 28 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी. पलक तिवारी फेमस टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी हैं. उन्होंने हाल ही में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

यह भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu: शॉर्ट हेयर लुक क्लब में शामिल हुई एक्ट्रेस, देखें VIDEO

दोनों के बारे में साल 2022 में डेटिंग की अफवाहें उड़ी

फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी थे. तिवारी हार्डी संधू के साथ अपने म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली से मशहूर हुईं थी. खान और तिवारी के बारे में साल 2022 में डेटिंग की अफवाहें उड़ थी. जब उन्हें मुंबई में कई पार्टियों में एक साथ देखा गया. सिद्धार्थ कानन के शो में अफवाहों के बारे में बोलते हुए, तिवारी ने पहले कहा था कि वह और खान सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.