logo-image

संजय दत्त नहीं थामेंगे किसी भी पॉलिटिकल पार्टी का दामन

कुछ वक्त पहले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने दावा किया था कि संजय दत्त 25 सितंबर को उनकी पार्टी राष्ट्रीय समाज पक्ष (रासप) में शामिल होंगे.

Updated on: 26 Aug 2019, 05:08 PM

नई दिल्ली:

पिछले काफी समय से चर्चा थी कि अभिनेता संजय दत्त राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. लेकिन अब उन्होंने इन चर्चाओं पर विराम लगाते हुए इन सब बातों को सिरे से खारिज कर दिया है. अभिनेता संजय दत्त किसी भी पॉलिटिकल पार्टी में शामिल नहीं होंगे. संजय दत्त ने बयान में कहा, 'मैं कोई राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ रहा. जानकर मेरे प्यारे दोस्त और मेरे भाई जैसे है. मैं उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.'

कुछ वक्त पहले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने दावा किया था कि संजय दत्त 25 सितंबर को उनकी पार्टी राष्ट्रीय समाज पक्ष (रासप) में शामिल होंगे. महादेव जानकर रासप के संस्थापक भी हैं.

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन को देखकर फिदा हुए प्रभास, 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया रोमांटिक डांस

संजय इससे पहले समाजवादी पार्टी का हिस्सा रह चुके हैं. साल 2009 में संजय दत्त समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ लोकसभा चुनावी मैदान में उतरे थे लेकिन अदालत द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वह पीछे हट गए थे.

बता दें कि संजय दत्त सपा के महासचिव भी रह चुके हैं. वैसे इसके अलावा उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में अपनी बहन और कांग्रेस प्रत्याशी प्रिया दत्त के लिए मुंबई में चुनाव प्रचार भी कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने शादी की 34वीं सालगिरह पर शेयर किया Emotional Post

बता दें कि एक के बाद एक करके कई बड़े फिल्मी सितारे राजनीति में आ रहे हैं. सनी देओल, सपना चौधरी से लेकर उर्मिला मातोंडकर जैसे सितारों तक ने पॉलिटिकल पार्टियों का दामन थामा है.