News Nation Logo
विपक्षी सांसदों की नारेबाजी के बीच राज्यसभा आज दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित हुई भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की बाबा साहब आंबेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस आज. बसपा कर रही बड़ा कार्यक्रम नीट काउंसिलिंग में हो रही देरी के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टर्स आज ठप रखेंगे सेवा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज आ रहे भारत. कई समझौतों को देंगे अंतिम रूप पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज करेंगे अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात.

सरकार का फैसला सर आंखों पर: वरुण धवन

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के विरोध पर अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि अगर सरकार सच में आतंकवाद को रोकना चा​हता है, तो उसे तय करना होगा कि वह किसे बैन करे।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 27 Sep 2016, 05:05:06 PM
वरुण धवन

नई दिल्ली:

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के हो रहे विरोध पर अभिनेता वरुण धवन सामने आए। उन्होंने कलाकारों को बैन करने वालों पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें पाकिस्तान वापस भेजने से आतंकवाद खत्म नहीं होगा। सरकार इस मामले पर जो फैसला करेगी, वह सर्वोपरी होगा।


हाल ही में मनसे नेता राज ठाकरे ने फवाद खान, माहिरा खान समेत अन्य पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से वापस जाने की धमकी दी थी। इसके साथ ही कहा था कि कोई भी इन्हें बॉलीवुड में काम न दें। गायक अभिजीत सिंह ने तो इनके विरोध में करण जौहर और महेश भट्ट को काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

'दिलवाले' अभिनेता ने कहा कि सरकार का जो भी फैसला होगा, मैं उसे में मानूंगा। भारत सरकार का फैसला सर आंखों पर होगा। इस मामले में किसी को कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। उरी हमले में मारे गए जवानों की शहादत को कोई नहीं भूल सकता है।

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के में और तनाव बढ़ गया है। हमले में 17 जवान शहीद हो गए थे।

First Published : 27 Sep 2016, 04:22:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Varun Dhawan Government