logo-image

Karan Deol: 'मेरी पत्नी द्रिशा के साथ अन्याय होता अगर...', सनी देओल के बेटे करण ने शेयर किया किस्सा

करण देओल ने कहा, “हम पिछले 10 सालों से डेटिंग कर रहे थे, इसलिए शादी के बाद जीवन में ज्यादा बदलाव नहीं आया है. यह बिल्कुल वैसा ही है

Updated on: 27 Sep 2023, 01:13 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) की हाल ही में रिलीज गदर 2 (Gadar2) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. वहीं अब एक्टर के बेटे करण देओल (Karan Deol) शादी के दो महीने बाद एक इंटरव्यू के दौरान अपना निजी अनुभव शेयर किया है. दो महीने हो गए हैं जब एक्टर करण देओल ने अपनी लंबे समय से गर्लफ्रेंड रहीं द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) के साथ शादी की और अपनी लव स्टोरी  को ऑफिशियल कर दिया है और अब वह इसे अपने जीवन का बेस्ट डिसीजन बता रहे हैं.

10 साल से कर रहे हैं डेट

करण देओल ने कहा, “हम पिछले 10 सालों से डेटिंग कर रहे थे, इसलिए शादी के बाद जीवन में ज्यादा बदलाव नहीं आया है. यह बिल्कुल वैसा ही है,'' करण ने अपनी शादी के बाद अपने पहले इंटरव्यू में हमें बताया, और आगे कहा, ''जब आपको वह व्यक्ति मिल जाता है और आप उससे प्यार करते हैं, तो उस व्यक्ति से शादी करने का विचार आपके दिमाग में आता है. और मुझे हमेशा यकीन था कि द्रिशा ही वह व्यक्ति थी.''द्रिशा को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हुए, करण ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो वह उसके बारे में नहीं जानती है. “वह मेरे व्यक्तित्व को अंदर से जानती है. वह हर समय मेरा समर्थन करती है.

वह मुझे इंडस्ट्री में आने से पहले से जानती हैं. वह मेरी बड़ी सहयोगी और प्रेरक हैं,'' वह मुस्कुराते हुए आगे कहते हैं, ''उसने मुझे मेरी तुलना में एक अलग तरीके से देखने पर मजबूर किया है. चीजों के प्रति उसका नजरिया अलग है और जब भी मेरे मन में कोई नेगिटेव विचार आता है तो वह मुझे जीवन की सकारात्मक चीजें याद दिलाती है.करण ने आगे कहा, शादी करने का मेरा निर्णय काफी हद तक मेरे करियर को आगे बढ़ाने की कोशिश पर निर्भर था. मैं शादी से पहले आर्थिक रूप से स्थिर होना चाहती थी वरना ये उसका लिए अनुचित होता.