logo-image

सानी कायधाम से पहले सोचा था कि अभिनय उबाऊ होगा : सेल्वाराघवन

सानी कायधाम से पहले सोचा था कि अभिनय उबाऊ होगा : सेल्वाराघवन

Updated on: 02 May 2022, 04:25 PM

चेन्नई:

निर्देशक अरुण मथेश्वरन की आने वाली फिल्म सानी कायधाम में मुख्य भूमिका निभाने वाले निर्देशक सेल्वाराघवन ने स्वीकार किया है कि उन्होंने शुरू में सोचा था कि अभिनय उबाऊ होगा।

सानी कायधाम में अभिनय के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, जब से मैं निर्देशन कर रहा था तब से मेरा एक सिद्धांत है और वह था समय को नहीं देखना।

उन्होंने कहा, मैं जो कुछ भी करता हूं उसमें तल्लीनता होना चाहिए, केवल अंत में आश्चर्यचकित होना चाहिए कि यह पहले से ही पैक करने का समय है। यह किसी भी पेशे के साथ होना चाहिए। मैंने शुरू में सोचा था कि अभिनय उबाऊ होगा, लेकिन यह हर दिन एक सीखने की प्रक्रिया थी। इसके अलावा, मेरे साथ बने रहने के लिए मैं कीर्ति सुरेश और अरुण का आभारी हूं।

सानी कायधाम पोन्नी (कीर्ति सुरेश) की दिल दहला देने वाली यात्रा का अनुसरण करता है, जो एक कांस्टेबल के रूप में काम करती है और अपनी पांच साल की बेटी धन्ना और पति मारी के साथ रहती है, जो एक चावल मिल में कुली का काम करता है।

एक दुर्भाग्यपूर्ण रात, वह सब कुछ खो देती है, और अपने साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए, संगैया (सेल्वाराघवन) का सहारा लेती है, जिसके साथ वह एक कड़वा अतीत साझा करती है।

प्राइम वीडियो ने हाल ही में इस रिवेंज ड्रामा का ट्रेलर लॉन्च किया है और कहने की जरूरत नहीं है कि इसने बड़ी उम्मीदों को जन्म दिया है।

स्क्रीन सीन मीडिया के बैनर तले निर्मित, सानी कायधाम का प्रीमियर दुनिया भर में विशेष रूप से 6 मई को प्राइम वीडियो पर होगा। यह फिल्म तमिल, मलयालम और तेलुगू में उपलब्ध होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.