logo-image

मैंने कुणाल खेमू को ऑब्जर्व करके, उनसे बहुत कुछ सीखा है: वैष्णवी गनात्रा

मैंने कुणाल खेमू को ऑब्जर्व करके, उनसे बहुत कुछ सीखा है: वैष्णवी गनात्रा

Updated on: 30 Sep 2021, 01:50 PM

मुंबई:

हमारी वाली गुड न्यूज की अभिनेत्री वैष्णवी गनात्रा लोकप्रिय वेब सीरीज अभय 2 में बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू के साथ काम करके खुद को धन्य महसूस कर रही हैं।

वह कहती है कि एक अच्छे एक्टर को देखकर सीखने का सबसे अच्छा तरीका है। मैंने अभय 2 की शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू सर को देखा और बहुत कुछ सीखा है। वह शो में शानदार जांच अधिकारी अभय प्रताप सिंह के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रहे है। मैंने उन्हें उनके हर एक ²श्य में एक नए जोश के साथ देखा है, जिसने मुझे अचंभित कर दिया है। एक बाल कलाकार के रूप में, मुझे लगता है कि ये वही चीजें हैं जो आप अपने वरिष्ठ सह-अभिनेताओं से ग्रहण करते हैं। और उन्हें अपनाने से आपको बहुत मदद मिल सकती है। इस वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान मेरा समय काफी शानदार रहा।

कुणाल के साथ शूटिंग के अपने अनुभव को याद करते हुए, वैष्णवी ने कहा कि हर व्यक्ति एक पूरी अलग दुनिया के लिए एक नया द्वार है और मुझे कुणाल सर के साथ काम करने का सौभाग्य मिला।

वैष्णवी गनात्रा टेलीविजन शो हमारीवाली गुड न्यूज में आंचल मिश्रा के रूप में दिखाई देती थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.