logo-image

सीक्रेट सुपरस्टार की वजह से मुझे थलाइवी मिली : राज अर्जुन

सीक्रेट सुपरस्टार की वजह से मुझे थलाइवी मिली : राज अर्जुन

Updated on: 27 Sep 2021, 07:00 PM

मुंबई:

अभिनेता राज अर्जुन को थलाइवी में आरएम वीरप्पन, सीक्रेट सुपरस्टार में फारुख और कई अन्य भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

अभिनेता वर्तमान में कंगना रनौत की थलाइवी में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए आलोचकों और दर्शकों से प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मुझे सीक्रेट सुपरस्टार और निर्देशक विजय की वजह से थलाइवी मिली।

उन्होंने बताया कि, विजय ने सीक्रेट सुपरस्टार में मेरे काम को देखा और मेरे शिल्प में विश्वास किया और इस तरह मुझे भूमिका मिली।

आरएम वीरप्पन की भूमिका निभाने के लिए वह कैसे पहुंचे, इस बारे में साझा करने पर उन्होंने कहा, हर कोई निर्माता पसंद करता है और सभी उद्योग से वरिष्ठ और अनुभवी अभिनेताओं को लेना चाहते हैं। आखिर में विजय ने मुझ पर भरोसा दिखाया कि मैं भूमिका के साथ न्याय कर पाऊंगा और चूंकि मैंने पहले भी कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ काम किया है, इसलिए दोनों ने निर्माता को आश्वस्त किया और इस तरह मैं बोर्ड पर आ गया।

निर्देशक विजय के साथ अपने समीकरण पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, जब सारा (बेटी) ने अपने जीवन का पहला विज्ञापन किया, तो वह विजय द्वारा निर्देशित था। फिर वह सारा को विभिन्न परियोजनाओं के लिए निर्देशित करता रहा और हमारा रिश्ता बढ़ने लगा। तो इस तरह से मैं विजय को जानता हूं। मैंने विजय के साथ कुछ फिल्में की हैं लेकिन वे छोटी भूमिकाएं थीं इसलिए बाद में मैंने उनके साथ काम नहीं किया लेकिन हमारा बंधन अभी भी वही रहा। सीक्रेट सुपरस्टार के बाद उन्होंने मेरा शिल्प देखा और इसी तरह मैंने आरएम वीरप्पन का किरदार निभाया।

राज ने अपने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए कहा, वह बहुत विनम्र व्यक्ति हैं। हमारे बीच कई समानताएं हैं क्योंकि हम दोनों का अपने काम के प्रति एक समान दृष्टिकोण है। जब मैं चेन्नई जाता हूं तो मैं उनके घर पर रहता हूं और जब भी वह मुंबई आते हैं तो वह हमारे साथ रहते हैं।

साइन करने से पहले उन्होंने अपनी आगामी महत्वपूर्ण परियोजनाओं के बारे में भी बात की, एक लव हॉस्टल शंकर रमन द्वारा निर्देशित और दृ²श्यम जो रेड चिलीज द्वारा निर्मित है जिसमें विक्रांत मैसी, सान्या मल्होत्रा और बॉबी देओल ने अभिनय किया है। एक और युद्धरा है जो सिद्धांत चतुवेर्दी अभिनीत हैं और मालविका मोहनन जो एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और रवि उदयवार द्वारा निर्देशित है। साथ ही एक झांसी नाम की तेलुगु वेब सीरीज है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.