logo-image

मुझे बेहतरीन कंटेट वाली फिल्मों ने बनाया चैंपियन - नुसरत भरूचा

मुझे बेहतरीन कंटेट वाली फिल्मों ने बनाया चैंपियन - नुसरत भरूचा

Updated on: 07 May 2022, 02:30 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म जनहित में जारी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि मैं कंटेंट आधारित फिल्मों के कारण चैंपियन हूं।

नुसरत ने फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। इसके बाद वह सोनू के टीटू की स्वीटी, ड्रीम गर्ल, छलंग, अजीब दास्तान, छोरी जैसी फिल्मों में दिखाई दीं।

जनहित में जारी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया के बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उन्होंने इस फिल्म को क्यों चुना।

नुसरत ने मीडिया से कहा, मेरी सफलता फिल्म के कंटेंट पर आधारित है। मैं उन कलाकारों में से एक थी, जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था। मैं फिल्म इंडस्ट्री में आई और किसी ने मुझे प्यार का पंचनामा के लिए कास्ट कर लिया, जो सुपरहिट हो गई। दर्शकों और बेस्ट कंटेट ने मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं।

फिल्म में नुसरत कंडोम बेचने वाली सेल्स गर्ल का किरदार निभा रही हैं।

राज शांडालिया द्वारा लिखित फिल्म के बारे में बात करते हुए, नुसरत ने कहा, जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट को राज शांडालिया की नजरिए से समझा तो मैंने इस फिल्म के लिए तुरंत हां कर दी। मैं उनके साथ ड्रीम गर्ल्स में भी काम किया है। यह किरदार मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि यह एक ऐसी लड़की का किरदार है, जो तेज बोलती है और छोटे शहर से है, जबकि मैं मुंबई की लड़की हूं। मुझे इस किरदार को निभाने में मुश्किल हुई लेकिन मजा भी आया।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे लगता है कि एक चरित्र को बोल्ड का टैग देना सही नहीं है। जो किरदार मैं निभाती हूं, वह वास्तविक चरित्र होता है। मैं स्क्रिप्ट को दर्शकों के रूप में सुनती हूं। फिल्म की कहानी अच्छी होगी, तो दर्शक स्वेच्छा से थिएटर जाते हैं और फिल्म देखते हैं।

विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित और अनुद सिंह ढाका, परितोष त्रिपाठी, विजय राज की विशेषता वाली फिल्म जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.