News Nation Logo
Banner

तो सिर्फ इसलिए आमिर खान के जबरा फैन हैं आयुष्मान खुराना

आमिर भारतीय सिनेमा के महान आईकॉन हैं और मेरे लिए बहुत बड़े प्रेरणास्रोत भी हैं. मैंने उनसे दंगल के सेट पर मुलाकात की थी और उनकी स्पष्टता और विचारों ने मुझे काफी प्रभावित किया था

By : Vivek Kumar | Updated on: 08 Nov 2019, 08:52:14 AM
Ayushmaan khurrana

Ayushmaan khurrana (Photo Credit: YouTube Image)

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना बीते कुछ समय से एक के बाद एक हिट फिल्में देकर काफी खुश हैं. उन्हें इस बात को स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि वह अन्य अभिनेता आमिर खान के कार्यो के बड़े प्रशंसक हैं.

आयुष्मान ने सोशल मीडिया चैट के दौरान एक यूजर को बताया कि उनकी सिनेमा की पसंद आमिर खान से काफी मिलती है. दोनों को ही ऐसी फिल्में करना काफी पसंद है जो समाज को एक सशक्त संदेश देती है.

आयुष्मान ने यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मैं आमिर खान सर के कार्यो का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और मैं हमेशा उनसे सीखते रहता हूं. वह भारतीय सिनेमा के महान आईकॉन हैं और मेरे लिए बहुत बड़े प्रेरणास्रोत भी हैं. मैंने उनसे दंगल के सेट पर मुलाकात की थी और उनकी स्पष्टता और विचारों ने मुझे काफी प्रभावित किया था."

यह भी पढ़ें: हॉरर फिल्मों के डायरेक्टर रामसे ब्रदर्स पर बनेगी बायोपिक, अजय देवगन आ सकते हैं नजर

अगर आयुष्मान के बारे में बात करें तो 8 नवंबर को उनकी फिल्म बाला रिलीज हो रही है. खास बात यह है कि फिल्म का टाइटल उन्होंने खुद डायरेक्टर को सजेस्ट किया था.

अभिनेता ने बताया- "मुझे याद है कि कम से कम 30 दिनों तक मैं इस पर सोच-विचार कर रहा था और अचानक एक दिन दिमाग में न जाने कहा से इस शीर्षक 'बाला' का विचार मुझे आया. मैंने अपने निर्माता को फोन कर कहा कि मैंने उनके लिए शीर्षक खोज लिया है."

आयुष्मान का सुझाव सुनने के बाद निर्माता दिनेश विजान अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

फिल्म 'बाला' (Bala) की कहानी कानपुर में रहने वाले एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो वक्त से पहले गंजेपन की समस्या का सामना करता है. फिल्म की कहानी आत्मविश्वास में कमी और गंजेपन के साथ आने वाली सामाजिक दबाव को बयां करती है. फिल्म सात नवंबर को फिल्म रिलीज होगी. फिल्म में यामी गौतम और भूमि पेडणेकर भी प्रमुख किरदार में हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 08 Nov 2019, 08:41:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×