News Nation Logo
Banner

भंसाली नहीं ये डायरेक्टर है रणवीर सिंह का फेवरेट

'सिम्बा' ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान भी लीड रोल में नजर आईं.

By : Vivek Kumar | Updated on: 29 Aug 2019, 08:45:28 AM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह पिछले साल आई निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' के हीरो थे, उनका कहना है कि वह हमेशा से ही उनके हीरो बनना चाहते थे. रणवीर ने कहा, "रोहित एक्शन-एंटरटेनमेंट और मसाला शैली के किंग हैं. मैं हमेशा से ही उनका हीरो बनना चाहता था और जब मुझे यह मौका मिला तो मैंने खुद को इसमें उड़ेल दिया. हम दोनों ही अंदर से एंटरटेनर्स हैं- हमें दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करना पसंद है."

फिल्म में रणवीर पुलिस अफसर संग्राम भालेराव के किरदार में थे. रणवीर के लिए यह किरदार उनके दिल में एक खास जगह रखती है.

रणवीर ने कहा, "संग्राम भालेराव हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा क्योंकि मुझे एक ऐसी फिल्म, एक ऐसी शैली में काम करने को मिला जो मेरा घर है. मुझ पर यकीन करने और इस पावर पैक्ड कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनाने के लिए मैं रोहित शेट्टी का शुक्रगुजार हूं."

ये भी पढ़ें: 'प्राडा' गाने को लेकर मुसीबत में फंसी आलिया भट्ट, पाकिस्तानी मीडिया ने लगाया ये आरोप

'सिम्बा' ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान भी लीड रोल में नजर आईं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह इनदिनों 'फिल्म 83' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में रणवीर महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाएंगे.

यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत की कहानी को दिखाएगी. फिल्म में साकिब सलीम, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, पंकज त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन आदि अदाकार भी शामिल हैं.

फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज किया जाएगा.फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता रणवीर सिंह ने एक अन्य फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' साईन की है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 29 Aug 2019, 08:42:46 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×