logo-image

गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताई खुशी, पुलिस को दी शाबाशी

हैदराबाद में जानवरों की डॉक्टर के साथ गैंग रेप और उसे जला कर फूंकने की जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है.

Updated on: 06 Dec 2019, 10:45 AM

नई दिल्ली:

हैदराबाद में जानवरों की डॉक्टर के साथ गैंग रेप और उसे जला कर फूंकने की जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. ये खबर जंगल की आग की तरह फैली है. लोग पुलिस के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं. अब अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा-Bravo Telangana Police. My congratulations!

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी अपनी खुशी को जाहिर करते हुए लिखा- रेप जैसे अपराध को करने के बाद आप कितनी दूर भाग सकते हैं...शुक्रिया तेलंगाना पुलिस...


अनुपम खेर ने ट्वीट किया, "एनकाउंटर में चारों बलात्कारियों को शूट करने के लिए तेलंगाना पुलिस को बधाईयां, जय हो. चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनौना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो - #जयहो."

इस पूरे एनकाउंटर में जिस पुलिसवाले ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है उन्हें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और जांबाज़ पुलिस अफसर के तौर पर जाना जाता है. बता दें कि मौजूदा समय में हैदराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. सी सज्जनार (V C Sajjanar) हैं. सज्जनार ने 2008 में भी इसी तरह का एनकाउंटर किया था. उस समय भी हिरासत में रहने के दौरान आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया था, पुलिस ने एनकाउंटर में उन्हें मार गिराया था.

यह भी पढ़ें: Encounter Scene: इन फिल्मों में दिखाया गया है जबरदस्त एनकाउंटर सीन, पहली है सबकी फेवरेट

जानकारी के मुताबिक पुलिस देर रात चारों आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर लेकर गई थी, जहां धुंध का फायदा उठाकर भागने की कोशिश में पुलिस से हुई मुठभेड़ में चारों आरोपियों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एनएच 44 पर हुई मुठभेड़ में आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीनने की भी कोशिश की थी. इसी फेर में पुलिस को गोली चलानी पड़ी और आरोपी ढेर हो गए.