News Nation Logo
Banner

Exclusive: गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर अर्जुन कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- एनकाउंटर पर लोगों को खुश नहीं होना चाहिए....

इस पूरे एनकाउंटर में जिस पुलिसवाले ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है उन्हें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और जांबाज़ पुलिस अफसर के तौर पर जाना जाता है. मौजूदा समय में हैदराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. सी सज्जनार (V C Sajjanar) हैं.

By : Vivek Kumar | Updated on: 06 Dec 2019, 05:00:05 PM
Arjun Kapoor

नई दिल्ली:

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में शुक्रवार सुबह देश को एक अप्रत्याशित घोषणा सुनने को मिली, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म मामले के सभी चार आरोपियों को पुलिस 'मुठभेड़' में मार गिराए जाने की बात कही गई.

इन सभी आरोपियों को शुक्रवार तड़के शादनगर के पास अपराध के सीन को रीकंस्ट्रक्ट करने के लिए वहां ले जाया गया था और वहां से भागने की कोशिश करने के चलते पुलिस ने उन्हें मार गिराया. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक तेलगांना पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस संदर्भ में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

अब इस घटना पर अभिनेता अर्जुन कपूर ने न्यूज स्टेट को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें खुशी है कि सरकार ने एक्शन लिया उन्हें जिंदा भी नहीं रहना चाहिए था लेकिन दुख की बात है कि एनकाउंटर से लोगों को खुश नहीं होना चाहिए.

यह भी पढ़ें: मनीष-आश्रिता के रिसेप्शन में जमकर नाचे युवराज सिंह, अब Video Viral

अब अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा-Bravo Telangana Police. My congratulations! एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी अपनी खुशी को जाहिर करते हुए लिखा- रेप जैसे अपराध को करने के बाद आप कितनी दूर भाग सकते हैं...शुक्रिया तेलंगाना पुलिस...

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, "एनकाउंटर में चारों बलात्कारियों को शूट करने के लिए तेलंगाना पुलिस को बधाईयां, जय हो. चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनौना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो - #जयहो."

यह भी पढ़ें: सलमान खान से 32 साल छोटी इस एक्ट्रेस ने बताई अपनी दिली तमन्ना कहा 'पति' बनाना चाहती हूं

इस पूरे एनकाउंटर में जिस पुलिसवाले ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है उन्हें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और जांबाज़ पुलिस अफसर के तौर पर जाना जाता है. मौजूदा समय में हैदराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. सी सज्जनार (V C Sajjanar) हैं. सज्जनार ने 2008 में भी इसी तरह का एनकाउंटर किया था. उस समय भी हिरासत में रहने के दौरान आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया था, पुलिस ने एनकाउंटर में उन्हें मार गिराया था.

जानकारी के मुताबिक पुलिस देर रात चारों आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर लेकर गई थी, जहां धुंध का फायदा उठाकर भागने की कोशिश में पुलिस से हुई मुठभेड़ में चारों आरोपियों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एनएच 44 पर हुई मुठभेड़ में आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीनने की भी कोशिश की थी. इसी फेर में पुलिस को गोली चलानी पड़ी और आरोपी ढेर हो गए.

First Published : 06 Dec 2019, 04:57:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.