logo-image

Sana Khan Viral Video: प्रेगनेंट सना खान का हाथ खींचते दिखे पति अनस सैयद, नेटीजन्स ने लगाई फटकार

पूर्व टेलिविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम सना खान को शोबिज छोड़े काफी समय हो गया है.

Updated on: 16 Apr 2023, 11:12 PM

New Delhi:

पूर्व टेलिविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम सना खान को शोबिज छोड़े काफी समय हो गया है. सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़कर  मुफ्ती अनस सैयद से शादी की थी. साथ ही, यह जोड़ी अब अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है. जोड़े के फैंस उनके आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन सबके बीच सना खान और उनके पति मुफ्ती अनस सैयद को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में देखा गया. जहां, अनस पैपराजी के सामने सना को तेजी से खींचते हुए नजर आए.

आपको बता दें कि, मुफ्ती अनस सैयद ने पैपराजी को तस्वीरों के लिए पोज देने के बाद अपनी पत्नी सना खान को खींचकर सभी को हैरान कर दिया. वीडियो में वह काफी उतावले दिखाई दे रहे थे, और प्रेग्नेंट सना असहज महसूस करने लगी थीं. वीडियो देखकर यह साप पता चल रहा है कि, एक्ट्रेस को यहां तक ​​कि सांस लेने में भी मुश्किल होने लगी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कपल का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और नेटिजन्स ने मुफ्ती अनस सैयद का अपनी पत्नी सना खान के प्रति यह व्यवहार बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. 

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अपनी गर्भवती पत्नी सना खान को खींचने के लिए नेटिज़न्स ने मुफ्ती अनस सैय्यद की आलोचना करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट किया, "इसे सांस लेने दीजिए यार." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आराम से... यार.. आराम से... आपकी ही पत्नी है.." वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कहा, "उसे उसकी हालत में इतनी तेजी से क्यों खींच रहा है." एक और ने कहा, "वह सही गर्भवती है... और वह सचमुच उसे खींच रहा है. वह शिकायत कर रही है कि वह इतना चल नहीं सकती."

यह भी पढ़ें - Baba Siddique Iftar Party: स्टार-स्टडेड इवेंट में सलमान ने छीनी लाइमलाइट, वायरल हुई वीडियो

कपल के लुक की बात करें तो, सना खान और उनके पति मुफ्ती अनस सैयद पार्टी में ग्लैमरस लुक में दिखाई दिए. पूर्व अभिनेत्री झिलमिलाते काले बुर्के में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनके पति मुफ्ती अनस ने काले रंग की लंबी नवाबी, सफेद कुर्ता और पायजामा पहना हुआ था.