logo-image

शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से चुराने वाली हैं दिल, कल रिलीज होगा गाना

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का सुपरहिट गाना 'चुरा के दिल मेरा' (Chura Ke Dil Mera) को एक बार फिर से रीक्रिएट करके दर्शकों के सामने पेश किया गया है. इस बार शिल्पा के साथ रोमांस करते जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Mizaan Jaffrey) दिख रहे हैं.

Updated on: 05 Jul 2021, 05:31 PM

highlights

  • 'चुरा के दिल मेरा' गाना कल होगा रिलीज
  • गाने में शिल्पा के साथ मिजान जाफरी दिखाई देंगे
  • हंगामा 2 से वापसी करने के लिए तैयार हैं शिल्पा शेट्टी

:

दर्शकों को खुश करते हुए हंगामा 2 के निर्माताओं ने चुरा के दिल मेरा 2.0 का टीजर इंटरनेट पर जारी कर दिया है. दर्शकों को 90के दशक में ले जाते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का सुपरहिट गाना 'चुरा के दिल मेरा' (Chura Ke Dil Mera) को एक बार फिर से रीक्रिएट करके दर्शकों के सामने पेश किया गया है. इस बार शिल्पा के साथ रोमांस करते जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) के बेटे मीजान जाफरी (Mizaan Jaffrey) दिख रहे हैं. गाने का टीजर शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. शिल्पा को डांस करते देख आपकी 90s की यादें ताजा हो जाएंगी. ये गाना शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) के लिए रीक्रिएट किया गया है.

ये भी पढ़ें- साउथ की सुपरहिट फिल्म 'यूटर्न' के रीमेक में दिखेंगी अलाया एफ, फर्स्ट टीजर रिलीज

'हंगामा 2' (Hungama 2) से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कमबैक कर रही हैं. फिल्म का ऑफिशल ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था. अब इसके गाने का टीजर लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है. टीजर में शिल्पा मीजान जाफरी के साथ डांस करती दिख रही हैं. दोनों इस आइकॉनिक सॉन्ग का सिग्नचर स्टेप भी कर रहे हैं. शिल्पा ने लिखा कि 'लंबे इतंजार के बाद आखिरकार 'चुरा के दिल मेरा 2.0' का टीजर प्रेजेंट कर रही हूं. पूरा गाना कल सुबह 11.11 बजे रिलीज होगा.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इससे पहले आज सुबह मिजान और शिल्पा ने एक मजेदार ट्विटर मजाक के माध्यम से टीज़र लॉन्च किया, जहां मिज़ान ने शिल्पा पर कुछ चोरी करने का आरोप लगाया, शिल्पा ने जवाबों की एक लड़ी के साथ जवाब दिया और अंत में यह खुलासा हुआ कि  शिल्पा ने मिजान का दिल चुराया है! टीजर के खुलासे के साथ यह मजेदार मजाक खत्म हो गया. फिल्म निर्माताओं ने अब प्रतिष्ठित सॉन्ग को पुनर्जीवित करने के पीछे की प्रेरणा के बारे में बताते हुए निर्माता रतन जैन ने कहा कि 'चुरा के दिल मेरा 90 के दशक में एक बहुत बड़ा हिट था और यह अभी भी देश भर के दर्शकों को खूब पसंद है.'

ये भी पढ़ें- 'भूत पुलिस' में सैफ अली खान का फर्स्ट लुक जारी, करीना ने कही ये बात 

उन्होंने कहा कि 'इस गाने के लिए हमारा सरासर प्यार था जिसने हमें इसे फिर से बनाने के लिए प्रेरित किया.  हम मूल वाइब को बरकरार रखते हुए इसमें अपनी परत जोड़ना चाहते थे, और मुझे कहना होगा कि अनु मलिक ने बहुत अच्छा काम किया है.' बता दें कि शिल्पा शेट्टी एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने चार्टबस्टर गाने के रीमेक का हिस्सा रही हैं! मिज़ान, शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और प्रणिता सुभाष अभिनीत, 2003 की ब्लॉकबस्टर हंगामा की अगली कड़ी का प्रीमियर 23 जुलाई को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर होगा.