logo-image

Huma Qureshi की रिवीलिंग ड्रेस देखकर भड़के लोग, दी ये सलाह

आज यानी कि 12 मई को सोनाक्षी सिन्हा की दहाड़ रिलीज होने जा रही है. आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

Updated on: 12 May 2023, 01:01 PM

नई दिल्ली:

आज यानी कि 12 मई को सोनाक्षी सिन्हा की दहाड़ रिलीज होने जा रही है. आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं. रिलीज से पहले 11 मई को इसका एक खास प्रीमियर रखा गया था. इस प्रीमियर के बाद अब फिल्म से ज्यादा हुमा कुरैशी के बोल्ड लुक की चर्चा हो रही है. हुमा फिल्म के प्रीमियर के लिए इंडो वेस्टर्न टाइप की एक ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. इस ड्रेस की नेकलाइन कुछ ज्यादा ही लो थी जिस वजह उन्होंने इसे ब्रा लेस स्टाइल में कैरी किया था. अब ब्रा लेस जाना यूं तो आजकल कोई नई बात नहीं लेकिन हुमा का अंदाज कुछ ज्यादा ही हाईलाइट हो गया. फैन्स को सोना और हुमा की केमिस्ट्री तो अच्छी लगी. दोनों ही गले लग-लगकर बहनों की तरह मिल रही थीं लेकिन ड्रेसिंग स्टाइल के मामले में सोनाक्षी सिन्हा को ज्यादा नंबर मिले.

रिवीलिंग ड्रेस पर गुस्साए सोशल मीडिया यूजर्स

हुमा कुरैशी का लुक फैन्स और जनता को इंप्रेस करने में नाकाम रहा. इनकी वीडियो देख ज्यादातर लोगों ने सोनाक्षी के स्टाइल की तारीफ की. लोगों का यहां तक कहना था कि अब सोना का ड्रेसिंग स्टाइल काफी बेहतर हो गया है और हुमा को उससे सीखना चाहिए. राहिल ने लिखा, एक्ट्रेसेज लोग तो यूं भी खबरों में आ ही जाती हैं...इतना शो ऑफ करने की क्या जरूरत है. सीमा ने लिखा, हर किसी पर सब स्टाइल अच्छे नहीं लगते. आपकी बॉडी टाइप पर ये लुक जमा नहीं. कुछ लोग भद्दे और अश्लील कमेंट करते भी दिखे तो वहीं एक ने लिखा कि हुमा अपने भाई की सेटिंग करवाने के लिए सब कर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैसे हुई दोस्ती ?

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी 'डबल एक्स एल' नाम की एक फिल्म में साथ नजर आए थे. इस दौरान उनकी बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग हो गई. कई इवेंट्स में इन्हें साथ देखा जाता है और ये लेटेस्ट वीडियो भी साफ दिखाता है कि दोनों के बीच की दोस्ती कितनी गहरी है.