News Nation Logo
Banner

Huma Qureshi धोखे का हुई शिकार! इंस्टाग्राम पर ऐसा मैसेज लिख दर्द किया बयां

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज से कुछ ऐसा शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कुछ न कहते हुए भी बहुत कुछ कह दिया है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 26 Jan 2022, 03:17:34 PM
actress collage

हुमा कुरैशी ने पोस्ट कर दर्द किया बयां (Photo Credit: @iamhumaq Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन किसी-न-किसी मुद्दे पर अपनी बात रखती रहती हैं. एक्ट्रेस की बेबाकी उनके फैंस को काफी पसंद आती है. इस बीच हाल ही में हुमा ने अपने इंस्टाग्राम पेज से कुछ ऐसा शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा में आ गया है. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि हुमा (Huma Qureshi) ने अपने इस स्टोरी में कुछ नहीं भी कहा है और बहुत कुछ कह दिया है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि हुमा ने कुछ ऐसा कहा ही है. 

दरअसल, हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने तीन अलग-अलग स्टोरी में अपनी बात को पुरा किया है. उन्होंने लिखा, "कभी न खत्म होने वाले झूठ और धोखे में फंस गई हूं. बस इस सब से अब थक चुकी हूं.'' हुमा (Huma Qureshi) की इस स्टोरी से पता चल रहा है कि वो किसी धोखे से परेशान हैं. जिससे वो अब बाहर निकलना चाहती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने ये साफ नहीं किया है कि वो कौन-सा धोखा है. हालांकि, बता दें कि उन्होंने फिलहाल उस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम से हटा लिया है. 

खैर, बात करें हुमा (Huma Qureshi) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ स्क्रीन शेयर किया था. दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी. इससे पहले वो वेब सीरीज 'महारानी' (Maharani) में दिखाई दी थी. जहां उन्होंने एक आम औरत से पॉलीटिशियन तक के सफर को पर्दे पर दिखाया था. उस दौरान भी एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी.

जिसके बाद अब हुमा (Huma Qureshi) कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. जिनमें 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'वलिमाई', 'हीरामंडी', 'डबल एक्सएल' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

First Published : 26 Jan 2022, 03:17:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.