logo-image

Video: एक्ट्रेस ने हीरो को सरेआम गोद में उठा लिया, फिर देखिए क्या हुआ?

हुमा कुरैशी अपनी फिल्म 'तरला' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 24 Jun 2023, 10:56 AM

नई दिल्ली:

Huma Qureshi tarla Promotion: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तरला को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में एक्ट्रेस एक चेफ (कुक) का रोल प्ले कर रही हैं. ये हुमा की पहली बायोपिक है. फिल्म फूड जनर्लिस्ट तरला दलाल के करियर और लाइफ पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें हुमा की एक्टिंग और लुक्स की जमकर तारीफें हो रही हैं. हुमा के अलावा फिल्म में शारिब हाशमी भी अहम रोल में हैं. शारिब हाशमी को फैंस 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज से जानते हैं. 

हुमा कुरैशी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान हुमा ने स्टेज पर फिल्म के एक एक्टर को गोद में उठाकर सबको हैरान कर दिया. इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल है. हुमा के इस अंदाज को देख इवेंट में मौजूद लोग दंग रह गए. एक्ट्रेस ने शारिब हाशमी को दो बार गोद में उठाया और सबके होश उड़ा दिए. सोशल मीडिया पर हुमा का ये वीडियो सामने आते ही फैंस यूजर्स उनके पावरपैक एटिट्यूड की तारीफ करने लगे. कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को लेडी बॉस तो सुपरवुमेन कहा. वहीं कुछ यूजर्स हुमा कुरैशी को ट्रोल भी करते दिखे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शारिब इस फिल्म में हुमा कुरैशी के पति की भूमिका निभा रहे हैं. ट्रेलर में ही शारिब और हुमा की केमेस्ट्री कमाल की लगती है. ऐसे में फिल्म के प्रोमशन के दौरान दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आई. ट्रेलर में हुमा एकदम अनोखे और अलग अवतार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शानदार अदाकारी से एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म 7 जुलाई को रिलीज हो रही है. 

पियूष गुप्ता के डायरेक्शन में बनी तरला ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी हैं. 

कौन थीं तरला दलाल
तरला दलाल एक भारतीय शेफ थीं. वो एक फूड समीक्षक, शेफ, कुकबुक लेखक और कुकिंग शो की होस्ट थीं. उनकी पहली किताब 'द प्लेजर ऑफ वेजिटेरियन कुकिंग' 1974 में प्रकाशित हुई थी. तरला दलाल का जन्म 3 जून, 1936 को पुणे में हुआ था. 6 नवंबर, 2013 को मुंबई में उनका निधन हो गया था. भारतीय कुकिंग हिस्ट्री में तरला दलाल एक इतिहास रचकर गई थीं. ऐसे में उनकी लाइफ और करियर को पर्दे पर दर्शाया जाना लाजिमी है.