logo-image

हुमा कुरैशी का एयरलाइन्स पर फूटा गुस्सा, किया ये Tweet

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में हैं. इस ट्वीट में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने एयरलाइन्स पर अपना गुस्सा निकाला है

Updated on: 08 Aug 2021, 12:43 PM

highlights

  • हुमा कुरैशी को एयरलाइंस पर आया गुस्सा
  • हुमा ने ट्वीट कर एयरलाइंस को सुनाई खरीखोटी
  • हुमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) की वजह से सुर्खियों में हैं. लेकिन हाल ही में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में हैं. इस ट्वीट में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने एयरलाइन्स पर अपना गुस्सा निकाला है. हुमा ने इस ट्वीट में स्पाइसजेट को खरी-खोटी सुनाई है. दरअसल, हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन में बिजी हैं, हुमा को आज सुबह कहीं बाहर जाना था जिसकी वजह से वह सुबह से एयरपोर्ट पर थीं मगर वह अपनी फ्लाइट बोर्ड नहीं कर पाई हैं. इस बात को लेकर अब हुमा ने ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है.

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं यहां सुबह 4:30 बजे से हूं. मैंने स्पाइटजेट की सर्विस से टिकट बुक की थी. मैं काउंटर पर सुबह 5:30 बजे से हूं लेकिन फिर भी सुबह 6:30 बजे फ्लाइट बोर्ड नहीं कर पाई. ओवरबुक की गई फ्लाइट्स? इस स्तर पर चीजें मैनेज करने की वजह से मैं अपनी कनेक्टिंग फ्लाइट मिस दूंगी.

यह भी पढ़ें: पूजा बत्रा की फिटनेस का ये है सीक्रेट, देखें वर्कआउट Video

हुमा कुरैशी के इस ट्वीट के बाद स्पाइटजेट ने उनकी समस्या को हल करने की कोशिश की है. स्पाइटजेट ने हुमा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'हाय मिस कुरैशी. प्लीज हमे आपका कॉन्टैक्ट नंबर मैसेज करें ताकि हम आपसे इस परेशानी के बारे में बात कर सकें.'

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने दिक्कत होने पर ट्विटर का सहारा लिया हो. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs of Wasseypur) से मशहूर हुईं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma qureshi) की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. स्टाइल में रहना हुमा को पसंद है. सोशल मीडिया पर हुमा के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

इश्किया, हाईवे जॉली एलएलबी 2 जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल चुकीं हुमा कुरेशी एक रॉयल लाइफस्टाइल जीती हैं. हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) हाल ही में वेब सीरीज 'महारानी' में नजर आई थीं. इस सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी 'महारानी' में हुमा ने जबरदस्त अभिनय का जलवा दिखाया था. हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बॉटम में नजर आने वाली हैं. बेल बॉटम में हुमा के साथ अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.