logo-image

Hum Dil De Chuke Sanam : Aishwarya Rai के 'पिता' हॉस्पिटल में हुए एडमिट, क्रिटिकल है कंडीशन

वैसे तो ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का किरदार अलग-अलग फिल्मों में कई अभिनेताओं ने निभाया है. लेकिन फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में एक्ट्रेस के पिता का किरदार निभाने वाले विक्रम गोखले का कैरेक्टर आज भी लोगों को अच्छी तरह याद है.

Updated on: 23 Nov 2022, 05:38 PM

highlights

  • विक्रम गोखले हॉस्पिटल में हुए भर्ती
  • स्थिति बतायी जा रही है गंभीर
  • निभा चुके हैं ऐश्वर्या राय के पिता का किरदार

नई दिल्ली:

वैसे तो ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का किरदार अलग-अलग फिल्मों में कई अभिनेताओं ने निभाया है. लेकिन फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में एक्ट्रेस के पिता का किरदार निभाने वाले विक्रम गोखले का कैरेक्टर आज भी लोगों को अच्छी तरह याद है. लेकिन आपको बता दें कि गोखले के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आयी है. बताया जा रहा है कि एक्टर की हालत गंभीर है. उन्हें पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें- Aishwarya नहीं कर सकती थीं इससे बेहतर वापसी! PS- I ने बनाए ये रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan ने साउथ वर्सेज बॉलीवुड डिबेट को ठहराया सही! गहरी है वजह

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक्टर के स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी साझा की है. जिसमें बताया गया कि लेजेंड्री एक्टर विक्रम गोखले को कुछ दिन पहले पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी स्थिति अभी भी गंभीर है. ये जानकारी सामने आने के बाद फैंस उनकी जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि विक्रम ने 90s में तो कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया ही था. इसके साथ ही एक्टर अभी भी फिल्मों में काफी एक्टिव थे. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है. जिनमें 'भूल भुलैया', 'अय्यारी', 'मिशन मंगल', 'हम दिल दे चुके सनम', 'हिचकी', 'बैंग बैंग', 'अग्निपथ', 'लाड़ला' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. इसके अलावा उन्होंने कई मराठी फिल्में की हैं. एक्टर को फिल्मों में उनकी दमदार एक्टिंग के लिए हमेशा सराहना मिली है.