News Nation Logo
Banner

Vikram Gokhale के निधन की बात है 'झूठी', परिवार ने की पुष्टि

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Nov 2022, 06:20:23 AM
Vikram Gokhale

Vikram Gokhale has not passed away (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • देर रात आयी थी एक्टर के निधन की खबर
  • परिवार ने निधन की बात नकारते हुए कही कोमा में जाने की बात
  • फैंस कर रहे एक्टर के स्वस्थ्य होने की प्रार्थना

नई दिल्ली:  

'हम दिल दे चुके सनम' फेम एक्टर विक्रम गोखले बीते कुछ समय से अस्पताल में भर्ती थे. बताया जा रहा था कि एक्टर की हालत काफी नाजुक है. लेकिन फिर बुधवार देर रात जानकारी सामने आयी कि गोखले का निधन हो गया है. इस खबर ने उनके फैंस को निराश कर दिया. जिसके बाद लोगों ने श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी. लेकिन फिर उनकी बेटी का स्टेटमेंट आया, जिससे जाहिर हो गया कि उनके निधन की खबर झूठी है. लेकिन एक्टर का शरीर हरकत नहीं कर रहा. ऐसे में फैंस एक्टर के स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Hum Dil De Chuke Sanam : Aishwarya Rai के 'पिता' हॉस्पिटल में हुए एडमिट, क्रिटिकल है कंडीशन

आपको बता दें कि इस बात की जानकारी उनकी बेटी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दी थी. जिसमें उन्होंने बताया, 'वेटरन एक्टर विक्रम गोखले की हालत गंभीर है और वो लाइफ सपोर्ट पर हैं. उनका निधन नहीं हुआ है. उनके लिए भगवान से प्रार्थना करें.'

वहीं, उनकी पत्नी वृशाली गोखले की प्रतिक्रिया भी सामने आयी. जिसमें उन्होंने बताया, "वह (विक्रम गोखले) कल दोपहर कोमा में चला गए और उसके बाद से उन्होंने छूने पर जवाब नहीं दिया. वह वेंटिलेटर पर है. डॉक्टर कल सुबह बताएंगे कि क्या करना है, इस पर निर्भर करता है कि उनके स्वास्थ्य में कुछ सुधार है कि या फिर उनकी हालत अभी भी गंभीर है या अभी भी हरकत नहीं कर रहे." जानकारी के मुताबिक, एक्टर को बीते 05 नवम्बर को ही पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था. जहां लगातार बड़े डॉक्टर्स उनकी हालत में नजर बनाए हुए हैं.

First Published : 24 Nov 2022, 06:20:23 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.