logo-image

Hrithik Roshan Birthday Special: ऋतिक रोशन की जिंदगी में आया नया सदस्य, छोटे उस्ताद ने जीत लिया सबका दिल

बॉलीवुड के हैंडसम और चार्मिंग एक्टर Hrithik Roshan आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. यह दिन उनके लिए बेहद खास साबित हो रहा है क्योंकि उनकी जिंदगी में नए फैमिली मेंबर की एंट्री हुई है और इस नन्हें सदस्य ने आते ही सबका दिल जीत लिया है.

Updated on: 10 Jan 2022, 08:43 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर Hritik Roshan आज किसी पहचान के मौहताज नहीं है. अपनी डांसिंग और जबरदस्त एक्शन की वजह से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है. ऋतिक आज अपना स्पेशल डे सेलीब्रेट (Happy Birthday Hrithik Roshan) कर रहे हैं. ऋतिक आज 48 साल ( Hrithik Roshan 48th Birthday) के हो गए हैं. यह दिन एक्टर के लिए हर बार से ज्यादा स्पेशल है, क्योंकि इस दिन उनकी जिंदगी में एक नए सदस्य ने दस्तक दी है और जिसके आ जाने से ऋतिक की ख़ुशी सातवें आसमान पर है. 

यह भी पढ़ें: Vicky के लिए खाना बनाकर बर्तन धुलती नज़र आई Katrina Kaif! लोग बोले- अगर Salman के साथ होती तो...

दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने इस दिन पर खुद को एक तोहफा दिया है. उन्होंने अपने जन्मदिन से पहले मोगली को गोद लिया है. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने एक वीडियो साझा कर के दी है. उन्होंने फैंस के साथ इस नए सदस्य की पहचान भी कराई है. वीडियो में आप देख सकते हैं, 'मोगली' (Mowgli) नाम का यह मेंबर कोई और नहीं बल्कि एक पपी (Hrithik Puppy) है. वीडियो की शुरुआत में मोगली और ऋतिक रोशन एक साथ दिखाई देते हैं. वह कहते है, 'हेलो, हाय.. हाय.' ऋतिक बाद में पपी की नाक पर अपनी उंगली भी चलाते हैं. यह पपी जिम में होता है और वह जमीन पर बैठा होता है. वीडियो के अंत में पपी ऋतिक रोशन से दूर जाता है. ऋतिक रोशन कहते हैं, 'आप कहां जा रहे हैं? आप कहां जा रहे हो?'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हेलो वर्ल्ड मैं मोगली हूं. दरअसल मेरे मालिक मुझे ऐसा बुलाते हैं. मैं एक कार के नीचे मिला हूं. उसी को जिसने मेरे जैसे कईयों को बचाया है. मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं. मैं आप लोगों से अक्सर मिलता रहूंगा.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

अब ऋतिक का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं, उनकी मां पिंकी रोशन (Pinky Roshan) ने भी उन्हें बर्थडे विश करते हुए उनके स्वभाव की तारीफ की है और दिल छू देने वाली बात कह डाली है. उन्होंने एक लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए बताया है, 'आज के दिन एक सितारे ने जन्म लिया है, जो दूसरों को जीवन देने के लिए पैदा हुआ है. वह लोगों की बेहतर जिंदगी के लिए जीता है. उसका दिल इतना साफ है कि लोगों को सच की ओर बढ़ने का रास्ता दिखाता है. वह लाखों की प्रेरणा है और लाखों लोग उन्हें चाहते हैं'.