logo-image

Pinky Roshan Birthday: 70 की उम्र में भी बेहद फिट हैं ऋतिक की मां पिंकी रोशन, जन्मदिन पर एक्टर ने किया विश

पिंकी रोशन अपना 70वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनके बेटे ऋतिक रोशन और पति राकेश रोशन ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं.

Updated on: 22 Oct 2023, 01:50 PM

New Delhi:

Hrithik Roshan Post: ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन जन्मदिन का जश्न मना रही हैं. ऋतिक की मां उन्हीं की तहर एक फिटनेस प्रीक हैं. पिंकी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट रूटीन की झलकियां शेयर करती रहती हैं और हेल्थ के प्रति कमिटमेंट का उदाहरण पेश करती हैं. इस खास मौके पर ऋतिक ने जिम से अपनी मां का एक शानदार डांसिंग वीडियो शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया है. इस जश्न को और बढ़ाते हुए, ऋतिक के पिता राकेश रोशन भी अपनी प्यारी पत्नी के लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देकर इसमें शामिल हुए. 

ऋतिक रोशन ने अपनी मां पिंकी रोशन को जन्मदिन पर किया विश 
रविवार, 22 अक्टूबर को, ऋतिक रोशन ने अपनी मां पिंकी रोशन के जन्मदिन के जश्न में अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक दिल छू लेने वाली रील दिखाई. वीडियो में ऋतिक जिम में कदम रखते हुए घोषणा करते हैं, "संगीत चालू है, जिसका मतलब है कि मेरी मां नाच रही होंगी." इसके बाद कैमरा पिंकी रोशन को प्यार से, बेफिक्र और जोश से भरे डांस में डूबे हुए कैद कर लेते हैं. साथ में कैप्शन में, ऋतिक ने एक इमोशनल नोट शेयर किया, जिसमें कहा गया, “चैपलिन ने कहा था, 'वास्तव में हंसना, अपना दर्द सहना और उसके साथ खेलना सीखो' मामा, यह मैं आपसे सीखता हूं, 70वें जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी सुपरमॉम!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

आपके जैसा कोई नहीं है! यहाँ एक साहसिक कार्य है जो अभी शुरू ही हुआ है !! मुझे तुमसे प्यार है. सब लोग बढ़ो !!! अपने हाथ से ताली बजाएं."

राकेश रोशन ने एक कमेंट करते हुए कहा, "हाहाहा अच्छी तरह से कैद की गई खुशी को अब समझाने की जरूरत नहीं है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)

राकेश रोशन ने पत्नी पिंकी रोशन के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा
राकेश रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के 70वें जन्मदिन के अवसर पर उनकी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसके साथ एक प्यारा सा नोट भी लिखा. कैप्शन में, उन्होंने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मेरे पिंक्स को 70वीं शुभकामनाएं! हर सीजन में मेरा रॉक बनने के लिए धन्यवाद. जीवन भर एक साथ प्यार और हँसी-मजाक के लिए शुभकामनाएँ. जन्मदिन का आशीर्वाद और प्यार.”