logo-image

Krrish 4: फाइनल हुई कृष 4 की कहानी, हॉलीवुड टच के साथ सुपरहीरो अवतार में दिखेंगे ऋतिक रोशन

Krrish 4: हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई... मिल गया' को थिएटरों में फिर से रिलीज़ किया गया था. इसी फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हुए मेकर्स ने कृष, कृष 2 और कृष 3 बनाई थी.

Updated on: 09 Aug 2023, 11:18 AM

नई दिल्ली:

Krrish 4:  बॉलीवुड की पहली सुपरहीरो फिल्म 'कृष 4' को लेकर जबरदस्त डीटेल सामने आई है. लंबे समय से फैंस कृष 4 का इंतजार कर रहे हैं. एक बार फिर हम सभी अपने फेवरेट हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को सुपरहीरो अवतार में देखना चाहते हैं. फिल्म डायरेक्टर और ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने हाल ही में कृष 4 पर एक बड़ा अपडेट साझा किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म की चौथी फ्रेंचाइजी की अपने आप में एक ग्रैंड प्रोजेक्ट होने वाली हैं. फिलहाल, कृष 4 की कहानी पर काम चल रहा है. मेकर्स कृष 4 की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है लेकिन इसमें कुछ बदलाव किए जा रहे हैं. राकेश रोशन इस बार कृष 4 में हॉलीवुड टच देना चाहते हैं. 

लेटेस्ट इंटरव्यू में राकेश रोशन ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि कृष 4 की स्क्रिप्ट पहले 15 मिनट में दर्शकों का ध्यान खींच लेगी. फिल्म के बारे में बात करते हुए, राकेश ने कहा कि जब तक वह संतुष्ट नहीं हो जाते, तब तक वह कृष 4 नहीं बनाएंगे. फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है. हालांकि उन्होंने स्क्रिप्ट तैयार कर ली है, लेकिन उन्हें लगता है कि अभी भी कुछ सुधार की गुंजाइश है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

उन्होंने कहा कि वे हॉलीवुड जितने हाई बजट की फिल्म नहीं बना सकते, इसलिए उन्हें सुपरहीरो की दुनिया में एक मजबूत और शानदार कॉन्टेंट की जरूरत है. उनके पास एक बेहतरीन कहानी है और वे अब इसे सुधार रहे हैं. इसके बाद उन्होंने कृष 4 की स्क्रिप्ट को जादुई बताया. ऋतिक ने अपने पिता की बात पर सहमति जताई. एक्टर ने कहा कि उनके ऊपर कृष की फेंचाइजी बनाने का प्रेशर नहीं है लेकिन वो दर्शकों की डिमांड देख इस पर काम कर रहे हैं. 

ऋतिक रोशन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मुझे नहीं लगता कि पापा फ़्रैंचाइज़ी बनाने के दवाब में हैं. कृष 4 के लिए हमें बजट को ध्यान में रखकर काम करना होगा. हम कुछ भी नहीं लिख सकते हैं. खासतौर पर एक्शन सीन को बजट को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया जाना है. यह मुश्किल है.'' 

हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई... मिल गया' को थिएटरों में फिर से रिलीज़ किया गया था. इसी फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हुए मेकर्स ने कृष, कृष 2 और कृष 3 बनाई थी.