logo-image

एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ नजर आए ऋतिक रोशन, साथ में देखी मूवी

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) का यूं तो काफी पहले तलाक हो चुका है, लेकिन दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई के जुहू PVR में स्पॉट किया गया.

Updated on: 27 Mar 2021, 02:01 PM

highlights

  • ऋतिक-सुजैन बच्चों के साथ मूवी देखने आए थे
  • तलाक के बाद भी साथ दिखाई दे जाते हैं ऋतिक-सुजैन
  • पिछले साल लॉकडाउन में दोनों साथ में ही रहे थे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) का यूं तो काफी पहले तलाक हो चुका है, लेकिन दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई के जुहू PVR में स्पॉट किया गया. ऋतिक और सुजैन बच्चों के साथ मुंबई के सिनेमाघर के बाहर स्पॉट हुए हैं. यहां दोनों हॉलीवुड मूवी 'गॉडजिला वर्सेज कोंग' फिल्म देखने पहुंचे थे. दोनों जब मूवी देखकर बाहर निकल रहे थे, तो वहां मौजूद पत्रकारों ने उनकी तस्वीरों को कैमरे में कैद कर लिया.

ये भी पढ़ें- सोफिया हयात की होली खेलते पुरानी तस्वीरें वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ऋतिक और सुजैन के साथ उनका बेटा भी था. इसके अलावा सुजैन के भाई जैद भी पूरे परिवार के साथ मूवी देखने आए थे. सिनेमाघर के बाहर दिखने ऋतिक और सुजैन के साथ बच्चों ने मास्क पहना हुआ था. सुजैन खान ने इस दौरान ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुआ था और उसके साथ उन्होंने सफेद स्नीकर्स भी पहन रखे थे. उनका नया हेयर स्टाइल देखने लायक था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

वहीं ऋतिक रोशन हमेशा की तरह कैजुअल लुक में नजर आए. जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब तलाक के बाद भी दोनों अपने बच्चों के साथ यूं हैंगआउट करने निकले हों. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते रहते हैं. पिछले साल कोरोना वायरस के कारण दोनों अपने बच्चों के लिए साथ ही थे. ताकि बच्चों को लॉकडाउन में कोई तकलीफ ना हो, और वे अपने पैरेंट्स की कमी को महसूस ना कर सकें.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में कमबैक को तैयार हैं प्रियंका चोपड़ा, फैन्स को दी जानकारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

बता दें कि सुजैन खान एक जानी मानी इंटीरियर और फैशन डिजाइनर हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर तमाम खबरें वायरल हो रही हैं जिनमें दावा किया जा रहा है कि सुजैन खान अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. हालांकि इसके बाद भी वे अक्सर अपने एक्स हसबैंड यानी ऋतिक रोशन के साथ दिखाई दे जाती हैं.