logo-image

Hrithik Roshan को उनके एक फैन ने दिया धक्का, बरताव देख एक्टर का पारा हुआ हाई

हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के एक फैन ने सभी को धक्का देकर उनके करीब आने की कोशिश की, जिसके चलते एक्टर काफी भड़क गए थे.

Updated on: 10 Sep 2022, 10:47 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सितारे अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं. किसी ना किसी बात को लेकर वो लाइमलाइट बटोर ही लेते हैं. कभी- कभी वो अपने फैंस के साथ किए गए बरताव के चलते भी खबरों में आ जाते हैं. हालांकि उनके फैंस भी कभी - कभार हद पार कर देते हैं, जैसे कुछ समय पहले किंग खान के एक फैंस ने एयरपोर्ट पर उनके बहुत करीब जाने की कोशिश की थी, उस दौरान एक्टर अपने बेटों के साथ चल रहे थे और उनके एक फैन ने सभी को धक्का देकर एक तस्वीर लेने के लिए उनके करीब आने की कोशिश की. लेकिन उनके बड़े बेटे आर्यन ने   एक्टर और छोटे भाई को संभाला. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला है. दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उस समय हैरान रह गए जब उनके एक फैन ने सभी को धक्का देकर उनके करीब आने की कोशिश की. वहीं एक्टर (Hrithik Roshan) अपने बेटे को कार में बिठाने के लिए लिए रास्ता बना रहा थे. इसके साथ एक्टर (Hrithik Roshan) की अपने बॉडीगार्ड से बहस भी हो गई. इसके बाद ऋतिक ने अपने फैन से बात करने की भी कोशिश की. खैर स्टार्स के साथ ऐसा अक्सर होता रहता है. 

यह भी जानिए -  Karan Johar पर गुड लुक्स देखकर लगे कास्ट करने के आरोप

आपको बता दें कि इन दिनों एक्टर (Hrithik Roshan) अपनी आने वाली कई फिल्मों के लिए चर्चा में हैं.  हाल ही में वो सैफ अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा के ट्रेलर रिलीज पर भी पहुंचे थे. यह फिल्म तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था. इसके अलावा एक्टर (Hrithik Roshan) अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा बटोर रहे हैं.