logo-image

Tiger 3: सलमान खान की टाइगर 3 में कैमियो करेंगे ऋतिक रोशन, एक्शन मोड में आएंगे नजर

इससे पहले सलमान खान पठान में अपना कैमियो रोल दिखा चुके हैं. उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक सीन में जबरदस्त एंट्री मारी थी.

Updated on: 04 Nov 2023, 08:10 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Hrithik Roshan Tiger 3: बॉलीवुड में इन दिनों एक्शन-पैक्ड फिल्मों का बोलबाला है. शाहरुख खान ने 'पठान' (Pathan) और 'जवान' (Jawan) के बाद काफी हाई स्टैंडर्ड सेट कर दिए हैं. इसके बाद से लगातार एक्शन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं. इनमें सलमान खान की 'टाइगर 3' भी शामिल है. टाइगर 3 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म बनी हुई है. ये YRF स्पाई यूनिवर्स की अगली कड़ी है जिसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 'टाइगर 3' के भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक होने की उम्मीद है. खबर से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट्स में कुछ दिलचस्प जानकारी सामने आई है. खबर है कि सलमान खान के साथ हैंडसम हंक ऋतिक रोशन भी कैमियो करने वाले हैं. 

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं पर आधारित है. इसमें  अविनाश सिंह राठौड़ (सलमान) और उनकी पत्नी जोया राठौड़ (कैटरीना) खुद को देशद्रोही के रूप में झूठा आरोपी पाते हैं. इसी के आगे की कहानी दर्शाई जाएगी. फैंस भी टाइगर सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

फिल्म में इमरान हाशमी, रेवती, रिद्धि डोगरा और विशाल जेठवा जैसे कई शानदार कलाकार हैं. इस बीच, एक हालिया रिपोर्ट से पता चला है कि शाहरुख खान और ऋतिक रोशन दोनों फिल्म में कैमियो रोल निभाएंगे, जिससे टाइगर 3 को लेकर फैंस की खुशी चार गुना बढ़ जाएगी.  वैरायटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख और ऋतिक रोशन पिछली स्पाई यूनिवर्स फिल्मों के अपने-अपने करेक्टर पठान और मेजर कबीर धालीवाल के रूप में दिखेंगे. ये एक सीन दर्शकों को झूमने को मजबूर कर देगा. 

रिपोर्ट्स का कहना है कि टाइगर और पठान के साथ, कबीर भी नजर आने वाले हैं. ऋतिक रोशन फाइटर के प्रमोशन के लिए फिल्म में कैमियो करेंगे. हालांकि, वो अपनी पिछली एक्शन फिल्म वॉर के करेक्टर में नजर आएंगे. हालांकि, मेकर्स इस जानकारी को सीक्रेट रखना चाहते हैं ताकि यह तिकड़ी कैमियो दर्शकों के लिए सरप्राइज पैकेज जैसा हो.

इससे पहले सलमान खान पठान में अपना कैमियो रोल दिखा चुके हैं. उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक सीन में जबरदस्त एंट्री मारी थी. दोनों खान्स के फैंस खुश हो गए थे. फिल्म में एक और पैकेज इमरान हाशमी हैं. सीरियल किसर इमरान हाशमी सलमान खान के खिलाफ विलेन बनकर आने वाले हैं. 'टाइगर 3' इसी साल 12 नवंबर को दिवाली पर रिलीज हो रही है.