logo-image

VIDEO: ऋतिक रोशन की पहली मराठी फिल्म 'हृदयांतर' का ट्रेलर लॉन्च, 'कृष 4' को लेकर किया ये खुलासा

'हृदयांतर' 7 जून को होगी। इसमें सुबोध भावे, मुक्ता बर्वे और सोनाली खरे जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

Updated on: 29 May 2017, 06:08 PM

मुंबई:

अभिनेता ऋतिक रोशन को मराठी फिल्मों के निर्माण में दिलचस्पी है। उन्होंने कहा कि अगर कहानी उत्साहित कर देने वाली हो तो वह मराठी फिल्मों का निर्माण करना चाहेंगे। अभिनेता ने डिजाइनर-निर्देशक विक्रम फडणवीस की मराठी फिल्म 'हृदयांतर' का ट्रेलर लांच किया। ऋतिक ने 'कृष 4' को लेकर एक नया खुलासा किया है।

मराठी फिल्मों के बारे में ऋतिक ने कहा, 'फिल्म का प्रभाव अद्भुत है। मुझे लगता है कि अन्य मराठी फिल्म निर्माताओं के लिए विक्रम की इस फिल्म की तरह मुझे प्रभावित करना मुश्किल होगा।'

ऋतिक की पहली मराठी फिल्म है

ऋतिक ने कहा, 'मैं मराठी फिल्मों का निर्माण भी करना चाहूंगा अगर कहानी मुझे उत्साहित कर देने वाली हुई।' इस भाषा में ऋतिक की यह पहली फिल्म होगी।

ये भी पढ़ें: ट्विटर पर वापस लौटे सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर गंवा दिया था अकाउंट

अभिनेता ने कहा, 'हृदयांतर मेरे लिए फिल्म से अधिक है। यह आशा, आकांक्षा, सपने, हार्टब्रैक, साहस, शक्ति, खुशी, दुख और प्रेम है। मूल रूप से, यह हर भावना का एक मिश्रण है, जो मनुष्यों द्वारा महसूस किया जा सकता है।'

छोटा-सा रोल निभा रहे हैं ऋतिक

फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, 'मैं बड़ी फिल्म में छोटी-सी भूमिका निभा रहा हूं। काश फिल्म में मेरे लिए संवाद होता, जिसे मैं सीखता और अभ्यास करता।

'कृष 4' के लिए एक्ट्रेस का नहीं हुआ सिलेक्शन

'हृदयांतर' 7 जून को होगी। इसमें सुबोध भावे, मुक्ता बर्वे और सोनाली खरे जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। ऋतिक ने यह भी पुष्टि की है कि अब तक 'कृष 4' के लिए नायिका का चयन नहीं किया गया है।

यहां देखें 'हृदयांतर' का ट्रेलर:

ये भी पढ़ें: 6 घंटे से कम सोते हैं तो हो जाएं अलर्ट! हेल्थ पर पड़ सकता है बुरा असर