logo-image

खुल्लमखुल्ला अपने-अपने पार्टनर्स के साथ पार्टी में इश्क लड़ाते दिखे Hrithik-Sussanne

आज के समय में भले ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन तलाक ले चुके हैं मगर दोनों के बीच की दोस्ती अभी भी बरकरार है

Updated on: 06 Apr 2022, 11:01 AM

नई दिल्ली:

'खुल्लमखुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों' बॉलीवुड के इस फेमस गाने को ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) कुछ ज्यादा फॉलो कर रही हैं. आज के समय में भले ही ऋतिक रोशन और सुजैन तलाक ले चुके हैं मगर दोनों के बीच की दोस्ती अभी भी बरकरार है. दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग तब देखने को मिली जब एक ही पार्टी में दोनों अपने-अपने नए-नए पार्टनर के साथ पहुंचे. एक्ट्रेस पूजा बेदी ने सोशल मीडिया पर सुजैन, ऋतिक, सबा और अर्सलान गोनी के साथ तस्वीर शेयर की, जिसे देखने के बाद फैंस अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: पूनम पांडे ने निभाया अपना वादा, कैमरे के सामने उतारे कपड़े

किसी का कहना है कि दोनों कितने खुले विचारों वाले हैं तो वहीं किसी ने लिखा की ऋतिक और सुजैन से सीखने को बहुत कुछ मिल रहा है. बता दें कि ऋतिक रोशन इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं वहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ अक्सर पार्टी करती दिखाई देती हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्सर दोनों अपने-अपने पार्टनर्स पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद और सुजैन खान बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ गोवा पहुंची हैं जहां चारों एक साथ एक ही पार्टी में नजर आए.

वहीं इससे पहले ऋतिक रोशन और सबा आजाद का हाथ पकड़ एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया था, तो उसके फौरन बाद ही सुजैन भी अर्सलान का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर नजर आई थीं.