logo-image

Chandrayaan 3:'फाइटर' की शूटिंग छोड़ ऋतिक रोशन ने लाइव देखी चंद्रयान 3 की लैंडिग, दीपिका ने भी दी बधाई

विशाल ददलानी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे सभी लैपटॉप स्क्रीन के सामने बैठकर लैंडर को चंद्रमा के करीब जाते हुए लाइव देख रहे हैं.

Updated on: 24 Aug 2023, 07:20 AM

नई दिल्ली:

भारत के लिए कल का दिन बहुत बड़ा दिन था, चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) मिशन के जरिए देश ने इतिहास रच दिया. इस सफलता के साथ भारत चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचने वाला दुनिया का पहला देश बन गया. ये पूरे भारत के लिए गर्व की बात है, सारा देश इसकी सफलता का जश्न मना रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटिज ने भी इस खुशी को जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इनमें एक नाम बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का भी है. बता दें, उन्होंने वह सब कुछ छोड़ दिया जो वह कर रहे थे और अपनी आगामी फिल्म फाइटर की टीम के सदस्यों के साथ कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखने के लिए इसरो के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर चले गए. 

सिंगर, म्यूजिक कॉम्पोजर और टीम फाइटर का एक प्रतिष्ठित हिस्सा विशाल ददलानी ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया, जिसमें दिखाया गया कि कैसे फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद, म्यूजिक कॉम्पोजर अभिजीत नलानी और सुपर 30 एक्टर ऋतिक रोशन सहित उनके साथियों ने चंद्रयान -3 की लैंडिंग के लिए समर्थन किया.उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे सभी लैपटॉप स्क्रीन के सामने बैठकर लैंडर को चंद्रमा के करीब जाते हुए लाइव देख रहे हैं. जैसे ही यह चंद्रमा की सतह को छूता है, वे सभी खुशी से झूम उठते हैं और इस ऐतिहासिक क्षण का जश्न मनाते हैं. इस हैरतअंगेज कारनामे को देख ऋतिक (Hrithik Roshan)भी गर्व से तालियां बजाते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

ये भी पढ़ें-Chandrayaan 3: चंद्रयान 3 की सफलता पर झूम उठे टीवी सितारे, सोशल मीडिया पर जताई खुशी

दीपिका ने दी इसरो को बधाई

वीडियो शेयर करते हुए विशाल ने लिखा, “#TeamFighter ने आज #चंद्रयान (Chandrayaan 3) को चंद्रमा पर उतरता देखने के लिए सभी काम रोक दिए! भारत के लिए, @isro.in के लिए, #विज्ञान के लिए, मानव जाति के लिए कितना गर्व का क्षण है! इतिहास के इस पल को @ऋतिक रोशन  @s1dnand और @abijitnalani के साथ साझा करने पर गर्व है! जय हिन्द!"फाइटर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस महत्वाकांक्षी परियोजना की सफलता के लिए इसरो को बधाई दी.