logo-image

ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी इस दिन रिलीज होगी 'सुपर 30'

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पटना में रहने वाले एक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे

Updated on: 10 May 2019, 09:03 AM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' अपनी पूर्व निर्धारित तारीख 26 जुलाई को ही रिलीज होगी. निर्माताओं ने इस घोषणा के साथ ही उन अटकलों पर भी लगाम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा था कि कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज को देखते हुए 'सुपर 30' की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई जा सकती है.

फिल्म के प्रोडक्शन बैनर, रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की एक पोस्ट के अनुसार, "'सुपर 30' की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया गया है. फिल्म 26 जुलाई को ही रिलीज होगी."

रिलीज की तारीख को लेकर रिलायंस एंटरटेंनमेंट के शिवाशीष सरकार ने बताया, "तारीख आगे बढ़ाने वाली खबरें झूठी हैं."

यह चर्चा तब शुरू हुई थी जब कंगना व राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाकर 21 जून से 26 जुलाई कर दिया गया था. इसके पहले भी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' और 'सुपर 30' के एक ही दिन 25 जनवरी को रिलीज होने और बॉक्स ऑफिस पर टकराने की खबरें आई थीं.

हालांकि तब 'सुपर 30' के निर्देशक विक्की बहल का नाम 'मीटू आंदोलन' में आने के कारण फिल्म का प्रोडक्शन वर्क बाकी रह गया था और कंगना की 'मणिकर्णिका' रिलीज हो गई थी.

चर्चा यह भी है कि बीते दिनों कंगना और ऋतिक के बीच हुई तकरार की वजह से कंगना के कहने पर फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई गई है, जिससे कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी और ऋतिक की फिल्म का मुकाबला हो सके.

हालांकि, बालाजी मोशन पिक्चर्स की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि 'मेंटल है क्या' के लिए बॉक्स ऑफिस पर बेहतर संभावनाओं को देखते हुए यह फैसला लिया गया है.

'सुपर 30' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पटना में रहने वाले एक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी/जेईई के लिए तैयार करते हैं.आनंद की कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट्स IIT में सलेक्ट भी होते हैं. इस सराहनीय काम के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी उन्हें सम्मानित कर चुके हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)