News Nation Logo

Super 30 Trailer: बिहारी लुक में दिखे ऋतिक रोशन, कहा- अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा..

एक के बाद एक करके 'सुपर 30' के नए पोस्टर्स रिलीज हो रहे हैं. ऋतिक इस फिल्म में गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 04 Jun 2019, 02:37:01 PM
सुपर 30

नई दिल्ली:  

Super 30 Trailer: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) का मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है. विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 इस साल 12 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में होंगे. एक के बाद एक करके 'सुपर 30' के नए पोस्टर्स रिलीज हो रहे हैं. 

ऋतिक इस फिल्म में गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के इस ट्रेलर में ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. ऋतिक बखूबी बिहारी भाषा को बोलते हुए नजर आ रहे हैं.  

फिल्म के इस ट्रेलर में ऋतिक कई दमदार डायलॉग्स बोलते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर के शुरुआत में आनंद (ऋतिक) अमीर बच्चों को पढ़ाते हुए नजर आते हैं लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है कि वो गरीब और होनहार बच्चों को फ्री में पढ़ाने लगते हैं.

ये अमीर लोग अपने लिए खूब चिकना सड़क बनाए हुए हैं और हमारी राह में बड़ा- बड़ा गड्ढा खोद दिए हैं लेकिन यही वो सबसे बड़ा गलती कर दिए हैं. हमको साला छलांग लगाना सीखा दिए...

आज राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वही बनेगा जो हकदार बनेगा..


इस फिल्म की कहानी गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है, जो हर साल आर्थिक रूप से पिछड़े स्टूडेंट्स को आईआईटी-जेईई की तैयारी करवाते हैं.

First Published : 04 Jun 2019, 02:37:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.