logo-image

कमाई के मामले में भी 'सुपर 30' बनी अव्वल, बनाया ये नया बेंचमार्क

गौरतलब है कि यह फिल्म पटना में गरीब बच्चों को गणित की कोचिंग देकर आईआईटी की प्रवेश की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बनी है

Updated on: 29 Jul 2019, 03:40 PM

नई दिल्ली:

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 ने कमाई के मामले में बेंचमार्क बना दिया है. ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ने अब तक कुल 125.93 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिया है. फिल्म ने पहले वीक में 75.85 करोड़ और दूसरे वीक में 37.86 करोड़ कमाए. वहीं फिल्म के लिए तीसरा वीकेंड भी अच्छा रहा. सुपर 30 ने अपने तीसरे वीकेंड 12.22 करोड़ कमाए.

इसके अलावा फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में 50 करोड़ कमा लिए थे. 100 करोड़ की कमाई 10 दिनों में और 125 करोड़ 17वें दिन में कमा लिए.

गौरतलब है कि यह फिल्म पटना में गरीब बच्चों को गणित की कोचिंग देकर आईआईटी की प्रवेश की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बनी है. इसमें मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने आनंद का किरदार निभाया है. शिक्षक की समाज में भूमिका को उजागर करने वाली फिल्म 'सुपर 30' को बिहार, राजस्थान और यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

View this post on Instagram

Ufff too much hard work behind the scenes. ! . . #super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

अगर ऋतिक के बारे में बात करे तो वह जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आएंगे. इस फिल्म का एक्शन टीजर रिलीज हो चुका है. 53 सेकंड के टीजर में दोनों ही स्टार एकदूसरे के साथ फाईट करते हुए नजर आए. ऐसा लगा कि दोनों के बीच कोई जंग छिड़ी हो. फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.