logo-image

'सुपर 30' को देखने के लिए जारी है लोगों की भीड़, जानिए अब तक की कमाई

गौरतलब है कि यह फिल्म पटना में गरीब बच्चों को गणित की कोचिंग देकर आईआईटी की प्रवेश की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बनी है

Updated on: 21 Jul 2019, 01:21 PM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने दूसरे वीक भी अपनी शानदार कमाई का सिलसिला जारी रखा है. सुपर 30 ने दूसरे वीक के पहले दिन 4.51 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 8.53 करोड़ कमाए. विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 ने कुल 88.90 करोड़ कमा लिए हैं.

फिल्मी ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के अनुसार सुपर 30 ने मुंबई में 27.71 करोड़, दिल्ली-यूपी में 18.25 करोड़, पंजाब में 7.84 करोड़ और मैसूर में 5.61 करोड़ कमा लिए हैं. फिलहाल फिल्म सुपर 30 के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

गौरतलब है कि यह फिल्म पटना में गरीब बच्चों को गणित की कोचिंग देकर आईआईटी की प्रवेश की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बनी है. इसमें मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने आनंद का किरदार निभाया है. शिक्षक की समाज में भूमिका को उजागर करने वाली फिल्म 'सुपर 30' को बिहार, राजस्थान और यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: जैकी चैन के जबरा फैन हैं विद्युत जामवाल, ये हैरतअंगेज स्टंट वीडियो किया ट्रिब्यूट

अगर ऋतिक के बारे में बात करे तो वह जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आएंगे. इस फिल्म का एक्शन टीजर रिलीज हो चुका है. 53 सेकंड के टीजर में दोनों ही स्टार एकदूसरे के साथ फाईट करते हुए नजर आए. ऐसा लगा कि दोनों के बीच कोई जंग छिड़ी हो. फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.