logo-image

Hiritik Roshan: ऋतिक रोशन ने देखी खो गए हम कहां, फिर की अनन्या पांडे की जमकर तारीफ

Kho Gaye Hum Kahan: अनन्या पांडे स्टारर फिल्म खो गए हम कहां में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी नजर आए थे.

Updated on: 23 Mar 2024, 05:32 PM

नई दिल्ली:

Hiritik Roshan Ananya Pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को आजकल खूब तारीफें मिल रही हैं. उन्हें बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन ने स्टार तक कह दिया है. जी हां, हाल में ऋतिक रोशन ने अनन्या पांडे की फिल्म 'खो गए हम' देखी थी जिसे देखने के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया है. दिसंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई इस फिल्म में अनन्या ने शानदार अभिनय किया था. उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी नजर आए थे. टीन एजर्स पर आधारित इस कॉलेज ड्रामा में सोशल मीडिया और पियर प्रेशर की कहानी दिखाई गई है. फिल्म को देखकर ऋतिक रोशन खुद को अनन्या पांडे की तारीफ करने से रोक नहीं पाए. अनन्या ने उनकी फिल्म की तारीफ करने के लिए रितिक के प्रति आभार जताया है. 

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma Show: गुत्थी बनकर लौटे सुनील ग्रोवर, रिलीज हुआ नये कपिल शर्मा शो का ट्रेलर

ऋतिक ने अनन्या को कहा स्टार
ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, कुछ दिन पहले खो गये हम कहां देखी. इसका भरपूर आनंद उठाया. कोई आसान शैली नहीं है. @ananyapandayy आप एक स्टार हैं. क्या परफॉर्मेंस है 👏 @SiddyChats और @gauravadarsh आप लोग बहुत अच्छे थे @ArjunVarain ने बहुत अच्छा निर्देशन किया है. पूरी टीम को बधाई. यह जरूर देखना चाहिए!

अनन्या पांडे ऋतिक रोशन से तारीफ पाकर जैसे धन्य हो गईं. उन्होंने दिग्गज अभिनेता को जवाब देते हुए उनका आभार जताया और लिखा, “@ऋतिक्रोशन सर, आपने मेरा दिन बना दिया! आपके प्यारे शब्दों और सराहना के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. यह बहुत प्रेरक है." हम सभी जानते हैं कि एक बार अनन्या पांडे ने खुलासा किया था कि उन्हें हमेशा से ऋतिक रोशन पर क्रश रहा है. ऐसे में अपने फेवरेट स्टार से तारीफ मिलना बड़ी बात है. इस फिल्म के लिए पहले भी अनन्या को खूब वाहवाही मिली थी. ऋतिक रोशन उन मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्होंने निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह की 2023 की फिल्म खो गए हम कहां की सराहना की है. 

'खो गए हम कहां' में सोशल मीडिया के समय में जीवन जीने वाले तीन दोस्तों की कहानी बताई गई थी. इस फिल्म में अनन्या ने कूल और बोल्ड बिंदास लड़की का किरदार निभाया था. नेटफ्लिक्स पर रिलीज इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.