logo-image

तलाक के 4 साल बाद Ex वाइफ सुजैन की फोटो शेयर कर ऋतिक रोशन ने लिखी ऐसी बात, पढ़कर आप भी करेंगे तारीफ

बॉलीवुड एक्टर और डांसर ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की, जिसे देख हर कोई उनकी सोच की तारीफ कर रहा है। जैसा कि सब जानते हैं कि ऋतिक और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान अब अलग हो चुके हैं, लेकिन दोनों ही अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखते हैं।

Updated on: 26 Nov 2018, 12:14 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर और डांसर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की, जिसे देख हर कोई उनकी सोच की तारीफ कर रहा है। जैसा कि सब जानते हैं कि ऋतिक और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) अब अलग हो चुके हैं, लेकिन दोनों ही अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखते हैं। उन पर अपने अलगाव का प्रभाव नहीं पड़ने देते। यहां तक कि बेटों को मां और पिता दोनों का प्यार देने के लिए वे साथ रहने से भी नहीं कतराते।

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें सुजैन खान उनकी और बच्चों की फोटोज क्लिक कर रही हैं। ये फोटोज तो बेहद खास हैं ही, लेकिन ऋतिक ने इस पर जो कैप्शन लिखा है, वो बेहद उम्दा है।

ये भी पढ़ें: इंटरनेट पर Viral हुआ कंगना रनौत का ये एयरपोर्ट लुक, हेयरस्टाइल देख आ जाएगी स्कूल की याद!

44 साल के ऋतिक ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'ये मेरे सबसे करीबी दोस्त (मेरी पूर्व पत्नी) सुजैन हैं, जो मेरे और हमारे बेटों के साथ बिताए पलों को कैमरे में कैद कर रही हैं...यह खुद में एक पल है।

ऋतिक ने आगे लिखा, 'यह हमारे बच्चों को एक कहानी बताता है कि एक दुनिया में लाइनों और विचारों से अलग हुआ जा सकता है, लेकिन इसके बाद भी एकजुट होना संभव है। आप लोगों के रूप में अलग-अलग चीजें चाहते हैं और फिर भी अविभाजित रह सकते हैं। यहां एक और एकजुट, सहिष्णु, बहादुर, खुली और प्रेमपूर्ण दुनिया है। यह सब घर पर शुरू होता है।'

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड सितारों ने दी मैरी कॉम को जीत की बधाई, कहा..

गौरतलब है कि ऋतिक और सुजैन कानूनी रूप से अलग हो चुके हैं। दोनों के दो बेटे हैं, ऋहान और ऋदान। भले ही उनका तलाक हो चुका है, लेकिन बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ते। दोनों अक्सर वेकेशन, डिनर या पार्टी में साथ नजर आते हैं।