logo-image

Aishwarya संग नहीं हो सकी शादी, तो इस तरह बदला लेने की सोच रहे Hrithik!

ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) आने वाली 30 सितम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. वहीं, उसी दिन ऐश्वर्या राय बच्चन की 'पोन्नियन सेल्वन- I' (Ponniyan Selvan- I) भी रिलीज की जाएगी. जिस पर हाल ही में ऋतिक ने बड़ा बयान दे डाला है.

Updated on: 29 Sep 2022, 07:44 AM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) आने वाली 30 सितम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, उसी दिन ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन- I' (Ponniyan Selvan- I) भी रिलीज की जाएगी. जिसे मणि रत्नम (Mani Ratnam) ने डायरेक्ट किया है. ऐसे में दोनों फिल्मों के क्लैश को लेकर जब ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक से सवाल किया गया. जिस पर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि एक्टर ऐश्वर्या संग शादी नहीं रचा सके, तो अब वो इस तरह बदला लेने की सोच रहे हैं. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. व

गौरतलब है कि ऋतिक और ऐश्वर्या फिल्म 'धूम' 2 (Hrithik Roshan Aishwarya movies) में साथ नजर आए थे. इस दौरान ही दोनों के अफेयर (Hrithik Roshan Aishwarya affair) के काफी चर्चे रहे थे. हालांकि, इस रिश्ते के बारे में जानकारी कभी साफतौर से सामने नहीं आयी. ऐसे में अपनी फिल्म के प्रमोशन (Vikram Vedha promotion) के दौरान जब ऋतिक (Hrithik Roshan latest statement) ने कहा कि उन्होंने क्लासिक तमिल उपन्यास नहीं पढ़ा है. ऐसे में वह केवल अपनी फिल्म पर ध्यान दे रहे हैं. तो एक्टर के बिना ज्यादा कुछ कहे ही लोगों का कहना है कि ऋतिक एक्ट्रेस ऐश्वर्या से शादी न कर पाने का बदला अब ले रहे हैं. खैर, फैंस तो अपने स्टार के खिलाफ बोली गई छोटी-छोटी बातों से परेशान हो जाते हैं. लेकिन आपको बता दें कि 'विक्रम वेधा' के डायरेक्टर पुष्कर और एक्टर सैफ अली खान ने दोनों ही फिल्में देखने की अपील की है.  

फिल्म निर्देशक पुष्कर (Pushkar on Ponniyan Selvan- I) ने कहा, "पोन्नियन सेल्वन एक क्लासिक है, जो चोल साम्राज्य के दौरान की गई साजिश की कहानी है. आप इसे हरा नहीं सकते. यह छह-खंड की किताब है, जिसे मैंने पढ़ा है. वह पाठ चेन्नई से बाहर आने वाले हर लेखक के लिए एक प्रेरणा रहा है. हम अपना काम करते हैं और उन्होंने अपना काम किया है. आशा करते हैं कि लोग शुक्रवार-शनिवार, शनिवार-रविवार, पहले वीकेंड-दूसरा वीकेंड दोनों फिल्में देखने जाएं. मैं निश्चित रूप से उस फिल्म (पोन्नियन सेल्वन) को देखने जा रहा हूं."