logo-image

Hrithik Roshan लोगों को लुभाने के लिए ला रहे नया 'कॉन्सेप्ट'! जानें

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म 'विक्रम वेधा' (vikram vedha) की रिलीज के चलते चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर का एक बयान चर्चा में है. जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि ऋतिक दर्शकों कोलुभाने के लिए ये नया कॉन्सेप्ट ला रहे हैं.

Updated on: 28 Sep 2022, 10:31 AM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिलहाल अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' (Hrithik Roshan vikram vedha) की रिलीज के चलते चर्चा में बने हुए हैं. जिसमें वो एक्टर सैफ अली खान (Hrithik Roshan Saif Ali Khan) के साथ लीड रोल प्ले करने वाले हैं. दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार तो है ही. लेकिन बीते दिन देखने को मिला कि एक्टर की इस अपकमिंग फिल्म को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. इस बीच हाल ही में एक्टर का एक बयान (Hrithik Roshan latest statement) चर्चा में है. जिसे सुनने के बाद लोगों का कहना है कि ऋतिक दर्शकों को लुभाने के लिए ये नया कॉन्सेप्ट ला रहे हैं. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

आपको बता दें कि ऋतिक ने ये बातें न्यूज एजेंसी के साथ बातचीत में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने (Hrithik Roshan latest statement) कहा, "ऐसा कुछ लाना, जो हम सभी ने अपने बचपन में सुना हो और विक्रम वेधा की इस पूरी कहानी को बनाना और इसे एक डिवाइस के तौर पर इस्तेमाल करना, यह बहुत तेज है." उन्होंने (Hrithik Roshan on indian mythological stories) आगे कहा, “हमारी पौराणिक कथाओं और लोककथाओं में ऐसी कई कहानियां हैं. ऐसे में मुझे लगता है कि हमें इस खजाने को फिर से देखने की जरूरत है, कहानी कहने के लिए इसमें बहुत कुछ है" गौरतलब है कि विक्रम वेधा भारतीय पौराणिक कथा 'विक्रम बेताल' पर आधारित है. ऐसे में नेटिजन्स का कहना है कि ट्रोलिंग के बीच दर्शकों को अपनी फिल्म की तरफ खींचने के लिए ऋतिक ने ये फिल्म चुनी. खैर, जो भी कारण रहा हो. लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि उनकी फिल्म क्या कमाल दिखाती है. आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट 30 सितम्बर, 2022 (Vikram Vedha release date) रखी गई है. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इसके अलावा ऋतिक अपनी एक हालिया वीडियो (Hrithik Roshan viral video) के चलते भी चर्चा में हैं. जिसमें वो अपने को-स्टार सैफ अली खान को डांस सिखाते दिख रहे हैं. वीडियो में देखने को मिलता है कि पहले ऋतिक खुद डांस (Hrithik Roshan dancing) कर रहे होते हैं. फिर सैफ भी उन्हें ज्वॉइन करते हैं. उसके बाद दोनों अपने डांस स्टेप्स मैच (Hrithik Saif grooves together) करने की कोशिश करते हैं. दोनों की ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.