logo-image

'वॉर' के अलावा अपनी इस फिल्म को बेंचमार्क मानते हैं ऋतिक रोशन

फेस्टिव हॉलिडे वीकेंड में करीब 4,000 पर्दो पर सोलो रिलीज के रूप में शुरुआत करते हुए इस फिल्म ने बॉलीवुड की किसी भी अन्य फिल्म के लिए पहले दिन की कमाई से सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है

Updated on: 05 Oct 2019, 03:00 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता ऋतिक रोशन का कहना है कि 'सुपर 30' और 'वॉर' को मिली एक के बाद एक सफलता ने उन्हें अपने बेंचमार्क को और ऊंचा करने के लिए प्रेरित किया है.

मुंबई में शुक्रवार को फिल्म 'वॉर' की सफलता का जश्न मनाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ मीडिया से मुखातिब होने के दौरान ऋतिक ने कहा, "मैं सबका शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं, जो मैंने ऐसी फिल्में की हैं जिनसे मैं सशक्त बना हूं. मुझे दोनों फिल्मों के लिए काफी प्यार मिला है. इसके बाद मैं खुद को काफी प्रोत्साहित महसूस कर रहा हूं. मैं अब अपना बेंचमार्क और भी ऊंचा करूंगा."

यह भी पढ़ें: ऋतिक (Hrithik Roshan) के अलावा इस एक्शन हीरो के दीवाने हैं टाइगर श्रॉफ, मानते हैं अपना गुरु

'वॉर' फिल्म को बनाने में काफी खर्च आया है. फिल्म को ब्लॉकबस्टर लाभ मिलने में थोड़ा वक्त लगेगा, हालांकि फिल्म की शुरुआत उनके उम्मीदों के अनुरूप रही. 'वॉर' को आदित्य चोपड़ा ने अपने प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें: केएल राहुल को डेट कर रही हैं अथिया शेट्टी, यकीन न आए तो देख लीजिए ये तस्वीर

फेस्टिव हॉलिडे वीकेंड में करीब 4,000 पर्दो पर सोलो रिलीज के रूप में शुरुआत करते हुए इस फिल्म ने बॉलीवुड की किसी भी अन्य फिल्म के लिए पहले दिन की कमाई से सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है, जो 53.35 करोड़ रुपये था. अब तक फिल्म ने कुल 95 करोड़ की कमाई कर ली है.