logo-image

रितिक रोशन-सबा आजाद कर रहे हैं शादी!, जानिए क्या है प्लानिंग

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि रॉकेट बॉयज़ सीज़न 2 की अभिनेत्री सबा विक्रम वेधा अभिनेता के साथ अपने रिश्ते को लेकर गंभीर ह

Updated on: 08 Jul 2023, 09:06 AM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और सबा आजाद बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं. दोनों को अक्सर डिनर डेट और पार्टियों के दौरान एक साथ देखा जाता है. हालांकि इस जोड़े ने मीडिया में अपने रिश्ते के बारे में ज्यादा बात नहीं की है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. रितिक और सबा अक्सर एक-दूसरे के लिए समर्पित और हार्टफेल्ट कैप्शन लिखते हैं. ज्यादा आउटस्पोकन न होने के बावजूद भी यह पावर कपल पैपराजी के सामने पोज देने से कभी नहीं कतराते. 

अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान से अलग होने के बाद से ऋतिक ने कभी भी दोबारा शादी करने या रिश्ते में आने के बारे में बात नहीं की है. हालांकि, कई मीडिया आउटलेट्स की रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अभिनेता सबा के साथ अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि रॉकेट बॉयज़ सीज़न 2 की अभिनेत्री सबा विक्रम वेधा अभिनेता के साथ अपने रिश्ते को लेकर गंभीर है.

सबा को रोशन परिवार से भी एक्सेप्टेंस मिल गई है, और वह ऋतिक की मां पिंकी, बहन सुनैना और उनकी चचेरी बहन पश्मीना के साथ करीबी रिश्ता शेयर करती हैं. वह अक्सर उनके पारिवारिक समारोहों और जन्मदिन पार्टिज में शामिल होती हैं, जहां रोशन परिवार के साथ उनकी तस्वीरें खींची जाती हैं. बहुत कम समय में ऋतिक और सबा अपने इमोशनल और मजेदार इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ कपल गोल दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt: 'मुझे जोकर बुला लो, लेकिन ये है शर्त,' बोलीं आलिया भट्ट

ऋतिक के 49वें जन्मदिन पर सबा ने अभिनेता की तस्वीर के साथ एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था. ऋतिक और सबा ने अब साथ का सफर शुरू करने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. दोनों में से किसी ने भी अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है. न ही जोड़े के परिवार के किसी सदस्य या करीबी रिश्तेदार ने शादी की किसी योजना के बारे में संकेत दिया है.