logo-image

रितिक रोशन 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक में आएंगे नजर

द हफ्फिंगटन पोस्ट की खबर की मानें तो रितिक रोशन इस फिल्म पटना के रहने वाले गणित के प्रोफेसर आनंद कुमार का किरदार निभाएंगे।

Updated on: 06 Jun 2017, 06:34 PM

नई दिल्ली:

'काबिल' की दमदार सफलता के बाद रितिक रोशन जल्द ही 'क्वीन' और 'शानदार' फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल की अगली फिल्म में उनके साथ काम करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म का नाम 'सुपर 30' है।

द हफ्फिंगटन पोस्ट की खबर की मानें तो रितिक रोशन इस फिल्म पटना के रहने वाले गणित के प्रोफेसर आनंद कुमार का किरदार निभाएंगे।

फिल्म मुख्य तौर पर आनंद कुमार की बायोपिक है कि वह कैसे 'सुपर 30' के संस्थापक आईआईटी उम्मीदवारों को प्रशिक्षित करते हैं।

यह अकादमिक कार्यक्रम पटना के बिहार में शुरू किया गया था। हर साल आनंद कुमार 30 से अधिक आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के छात्रों का चयन करता है और उन्हें संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करता है, जो कि भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान के जगह प्राप्त करने का पहला स्टेप है। 'सुपर 30' रितिक रोशन की पहली बायोपिक होगी।

और पढ़ें: PICS-VIDEO: प्रियंका चोपड़ा की काले कपड़ों में क्लीवेज वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें पिछले महीने मुंबई मिरर ने खुलासा किया था कि रितिक रोशन अमेरिका में अपने दोनों बच्चों के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं।

वहीं इसके साथ ही बॉलीवुड गलियारों में खबर है कि रितिक रोशन कृष 4 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं, जो कि उनके पिता राकेश रोशन ने डायरेक्ट की है। फिल्म के इस साल दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है।

और पढ़ें: PICS: शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने अपने दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की ये बोल्ड तस्वीरें