logo-image

अब धोखाधड़ी के मामले में फंसे ऋतिक रोशन, जानिए पूरा मामला

शिकायत में कहा गया है कि ऋतिक रोशन दिसंबर 2018 में फिटनेस चैन Cult.fit को ज्वॉइन किया था.

Updated on: 05 Jul 2019, 04:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग और अपने डांस के लिए जाने जाते हैं, लेकिन ऋतिक और विवादों का नाता पुराना है. हाल ही में ऋतिक की बहन सुनैना रोशन ने पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे. यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि फिर से एक बार ऋतिक विवादों के घेरे में आ गए हैं.

हाल ही में ऋतिक रोशन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. दरअसल, हैदराबाद पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शशिकांत ने 22 जून को केपीएचबी पुलिस स्टेशन में ऋतिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

View this post on Instagram

My workout is mandatory. Resting is optional. #Noexcuses #Keepgoing #legday

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

शिकायत में कहा गया है कि ऋतिक रोशन दिसंबर 2018 में फिटनेस चैन Cult.fit को ज्वॉइन किया था. साथ ही वह इसके ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. वहीं जिम के पोस्टर्स को देखकर उन्होंने जिम ज्वॉइन किया. जिसके लिए उन्होंने 17,490 रुपये दिए थे. जो पूरे साल के लिए डिस्काउंट प्राइस था. शिकायतकर्ता का कहना है कि उनसे कंपनी ने वादा किया था कि वह पूरे साल किसी भी समय वर्क आउट कर सकते हैं. लेकिन जिम की हालत बेहद खराब है. 

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन और शर्लिन चोपड़ा ने पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, शेयर किया वीडियो

शिकायतकर्ता का आरोप है कि ऋतिक के ब्रांड ऐम्बेस्डर बनने के बाद 1800 लोगों ने जिम में नामांकन कराया था. लेकिन जिम में ना तो वर्कआउट सेशन मिले और साथ ही लोगों के बुरे बर्ताव की वजह से वह मेंटल डिप्रेशन से जुझने लगे. जिसके चलते उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ साथ Cult,Fit के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स पर भी धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.