News Nation Logo

ऋतिक रोशन का मोस्ट मोटिवेशनल video 'कीप गोइंग' दर्शकों को आया खासा रास

ऋतिक रोशन ने अपने फिटनेस ब्रांड 'एचआरएक्स' के लिए इस प्रेरक वीडियो को जारी किया था, जिसमें अभिनेता ने उन क्षणों के बारे में बात की थी जब हम सब कुछ छोड़ने की कगार पर होते हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 12 Dec 2017, 03:02:29 PM
ऋतिक रोशन (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

ऋतिक रोशन इस साल अपने कंगना रनौत के विवादस्पद रिश्तों को लेकर खासा सुर्खियों में रहे। लेकिन इस साल वह कई अन्य चीजों को लेकर भी चर्चा में रहे। साल 2017 के खत्म होने में महज ​कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। ऐसे में ऋतिक रोशन का वीडियो 'कीप गोइंग' इस साल का सबसे प्रेरणादायक वीडियो में से एक बन गया है।

ऋतिक रोशन ने अपने फिटनेस ब्रांड 'एचआरएक्स' के लिए इस प्रेरक वीडियो को जारी किया था, जिसमें अभिनेता ने उन क्षणों के बारे में बात की थी जब हम सब कुछ छोड़ने की कगार पर होते हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह अपने लक्ष्यों को प्राप्त करना चाहिए।

यह वीडियो पूरी तरह से ऋतिक रोशन के व्यक्तिगत नजरिए पर आधारित है। इस वीडियो ने तुरंत दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया और एक चर्चा का विषय बन गया क्योंकि वीडियो में दिखाई गई हर चीज से दर्शक आसानी से खुद को जोड़ पा रहे थे।

और पढ़ें: आनंद कुमार ने बताया, अगले साल रिलीज होगी ऋतिक रोशन की 'सुपर-30'

इस वीडियो को 3.5 लाख से अधिक बार देखा गया। बता दें बिहार के मशहूर टीचर आनंद कुमार के जीवन पर बन रही फिल्म 'सुपर 30' की तैयारियां जोरों पर हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार का रोल निभाएंगे।

इन दिनों फिल्म के लिए फिलहाल 30 ऐसे ऐक्टर्स की तलाश की जा रही है, जो 'सुपर 30' के 30 छात्र बनेंगे और उन्हें आनंद बने ऋतिक आईआईटी-जेईई के लिए कोचिंग देंगे।

और पढ़ें: मानवाधिकार दिवस पर बोले ऋतिक रोशन- नारीवाद मानवता के लिए एक लड़ाई है

First Published : 12 Dec 2017, 02:27:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Hrithik Roshan