logo-image

दूसरे वीक भी 'सुपर 30' की कमाई करोड़ों में, जानिए पूरा कलेक्शन

गौरतलब है कि यह फिल्म पटना में गरीब बच्चों को गणित की कोचिंग देकर आईआईटी की प्रवेश की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बनी है.

Updated on: 25 Jul 2019, 04:23 PM

नई दिल्ली:

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 ने कुल 110.68 करोड़ कमा लिए हैं. दूसरे वीक के पहले दिन 4.52 करोड़, दूसरे दिन 8.53 करोड़, तीसरे दिन जबरदस्त कमाई करते हुए 11.68 करोड़ कमाए. चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म 3.60 करोड़, पांचवें दिन 3.34 करोड़, छठें दिन 3.16 करोड़ कमाए.

खास बात ये है कि सुपर 30 ने इस साल की कई बड़ी रिलीज भारत, केसरी और गली बॉय को भी पीछे छोड़ दिया है. इसके अलावा ये फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दी गई है. जिससे इसकी कमाई में इजाफा हुआ है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन भी हुए Twitter के बदलाव से परेशान, शेयर किया ये पोस्ट

गौरतलब है कि यह फिल्म पटना में गरीब बच्चों को गणित की कोचिंग देकर आईआईटी की प्रवेश की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बनी है. इसमें मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने आनंद का किरदार निभाया है. शिक्षक की समाज में भूमिका को उजागर करने वाली फिल्म 'सुपर 30' को बिहार, राजस्थान और यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने कहा- मॉब लिंचिंग आज देश में एक महामारी बन गई है

अगर ऋतिक के बारे में बात करे तो वह जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आएंगे. इस फिल्म का एक्शन टीजर रिलीज हो चुका है. 53 सेकंड के टीजर में दोनों ही स्टार एकदूसरे के साथ फाईट करते हुए नजर आए. ऐसा लगा कि दोनों के बीच कोई जंग छिड़ी हो. फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.