logo-image

ऋतिक रोशन से तलाक के बाद सुजैन खान ने बयां किया दर्द, कहा- मेरी मां और बहनें ही मेरी..

साल 2000 में ऋतिक ने कहो ना प्यार है की रिलीज के बाद सुजैन से शादी कर ली थी.

Updated on: 11 Mar 2019, 03:13 PM

नई दिल्ली:

इंटीरियर डिजाइनर और उद्यमी सुजैन खान ने कहा कि उनकी मां और बहनें उनके जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं लेकिन वह अपने बच्चों से प्रेरणा लेती हैं. सुजैन के उनके पूर्व पति ऋतिक रोशन से दो बेटे रिधान और रेहान हैं. इन्होंने साल 2000 में शादी की थी और 2014 में इनके बीच तलाक हो गया. लेकिन तलाक के बावजूद दोनों के रिश्ते काफी अच्छे हैं. रोशन परिवार के हर सुख-दुख में सुजैन खड़ी होती हैं. इन सबके अलावा सुजैन और ऋतिक अपने बच्चों के साथ छुट्टियां भी बिताने टूर पर जाते रहते हैं.

सुजैन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, "मेरी मां (जरीन) और बहनें (फराह खान अली, सिमोन अरोड़ा) मेरी जिंदगी और करियर का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं. उन्होंने कहा- यही नहीं मेरे बेटे भी मुझे प्रेरणा देते हैं."

आप व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को कैसे संतुलित करती हैं?

इस पर सुजैन ने कहा, "काम और घर के बीच एक बारीक रेखा खींचने की मैं पुरजोर वकालत करती हूं. केवल इस संतुलन को बनाकर ही आप काम के लिए प्रेरित रह सकते हैं और घर पर शांति बना सकते हैं."

अपने करियर पर बात करते हुए सुजैन ने कहा, "मेरा करियर जिस तरह आगे बढ़ा है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. मैं पूरी तरह संतुष्ट हूं."

बता दें कि साल 2000 में ऋतिक ने कहो ना प्यार है की रिलीज के बाद सुजैन से शादी कर ली थी. ऐसा भी कहा जाता है कि ऋतिक का अपने को-स्टार्स संग बढ़ती नजदीकियों ने सुजैन के साथ रिश्ते को खत्म कर दिया. वैसे अपने तलाक की वजह दोनों ने आजतक कभी नहीं बताई.

(इनपुट आईएएनएस से)