logo-image

Hrithik-Deepika Romance: फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ नॉटी हुईं दीपिका पादुकोण, वायरल हुए हॉट बिकिनी सीन

Fighter Teaser: फाइटर में ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण की हॉट केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. 'पठान' के बाद दीपिका एक बार फिर हॉट बिकिनी सीन देने जा रही हैं.

Updated on: 08 Dec 2023, 04:52 PM

नई दिल्ली:

Hrithik Roshan Deepika Padukone: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर काफी चर्चा बटोर रही है. अभी कुछ समय पहले ही ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. 1:13 मिनट के टीज़र में फिल्म की झलक ने दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. ये देश की पहली एरियल फाइट फिल्म होने वाली है. फाइटर के छोटे से टीजर में रोमांचक एक्शन और हॉट सीन ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. खासतौर पर फिल्में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है. पठान के बाद दीपिका ने ऋतिक रोशन के साथ बेहद हॉट बिकिनी सीन दिए हैं. 

फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी. दोनों लीडिंग स्टार पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. टीज़र जारी होने के बाद जहां फैंस दीपिका को एक्शन मोड में देखकर खुश हैं वहीं ऋतिक रोशन के साथ दीवा की सिज़लिंग ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की भी जमकर चर्चा हो रही है. दोनों के बीच खतरनाक किसिंग सीन दिखाए गए हैं. साथ पठान के बाद दीपिका पादुकोण एक बार फिर हॉट बिकिनी सीन देने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर फाइटर टीजर से दीपिका और ऋतिक के हॉट सीन वायरल हो रहे हैं. दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने पहले से ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pop Culture (@bollypopculture)

फाइटर के पूरे टीज़र में पहला आकर्षण इसका हार्ड कोर हवाई एक्शन है. शुरुआत में ही, टीज़र में फाइटर जेट्स दिखाई देते हैं जिनमें ऋतिक आर्मी वॉक करते नजरह आते हैं. इसके अलावा, बर्फीले इलाकों में हैरतअंगेज हवाई करतबों की झलक देखने को मिलती है. हालांकि यह कहना जल्दबाजी होगी कि फाइटर जबरदस्त एक्शन और रोमांट से भरपूर होने वाली है. फिल्म में 

फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन पायलट की भूमिका में हैं, जबकि अनिल कपूर कमांडिंग ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. तीनों लीडिंग स्टार्स एयरफोर्स की वर्दी में शानदार लग रहे हैं. यह तिकड़ी अपनी ऑनस्क्रीन आर्मी वॉक से दर्शकों को इम्प्रेस कर लेती है. 

फाइटर अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के टीजर ने इसके डीटेल ट्रेलर को लेकर और भी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.