logo-image

ऋतिक रोशन ने सबा के साथ अपने रिश्ते को किया कंफर्म, साझा की एक पोस्ट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी स्पेशल वन के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कि है, जो जमकर वायरल हो रही है. उनकी पोस्ट के बाद लोगों की कयासे और भी ज्यादा बढ़ गई है.

Updated on: 26 Feb 2022, 08:00 AM

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री के डांस किंग एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस समय अपने निजी जिंदगी के चलते सुर्खियां बटोर हैं. उनको लेकर लोग तरह - तरह की कयासे लगाते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ चर्चा में हैं. इन दिनों एक्टर का नाम एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जुड़ रहा है. कहा तो ये भी जा रहा कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर साथ में समय बिताते हुए नजर आते हैं. कभी डिनर डेट पर सजाते हैं तो कभी फैमिली के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं. दोनों ने अब तक अपने रिश्ते पर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की. लोकिन भला वो फैंस की नजरों से वो कहां बचने वाले हैं.  

यह भी जानिए -  राजकुमार ने जब धर्मेंद्र और जितेंद्र को कह दिया था जूनियर आर्टिस्ट, जिसपर भड़क गए थे एक्टर

आपको बता दें, कि हालही में ऋतिक रोशन ने अपनी स्पेशल वन के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कि है, जो जमकर वायरल हो रही है. उनकी पोस्ट के बाद लोगों की कयासे और भी ज्यादा बढ़ गई है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो साझा की, जिसमें सबा के साथ नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह नजर आ रहे हैं. और यह पोस्ट उनके बैंड इलेक्ट्रो-फंक मैडबॉय/मिंक का है. जो कि ये शुक्रवार को पुणे में हुआ था. इसके साथ इस पोस्ट पर एक्टर ने यह भी  किल इट गाइज. जो अब वायरल हो रहा है. एक्टर की बात करे तो वो अपनी वाइफ सुजैन से अलग हो चुके हैं. इसके साथ ही उनके दो बेटे हैं, जिनके साथ वो आए दिन एंजॉय करते हुए नजर आ जाते हैं. वहीं अब एक्टर के अफेयर की चर्चा ने जोर पकड़ रखा है. इससे पहले एक्टर का नाम पंगा क्वीन कंगना रनौत के साथ भी जुड़ चुका है. लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा चल नहीं पाया और दोनों कुछ समय बाद ही अलग हो गए थे.