logo-image

बाढ़ से बेहाल पटना की हालत को देखकर ऋतिक रोशन ने किया ट्वीट

बिहार में भारी बारिश ने 43 लोगों की जान ले ली है और हजारों इससे प्रभावित हैं. बाढ़ के कारण विद्यालय बंद हैं, परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं

Updated on: 02 Oct 2019, 02:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने बिहार की राजधानी पटना में जलजमाव से जूझ रहे लोगों के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की है. ऋतिक ने हाल ही में अपनी फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में पटना के रहने वाले सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के किरदार को निभाया था.

ऋतिक ने ट्विटर पर लिखा कि वह उम्मीद करते हैं वहां स्थिति बेहतर हो जाए.

ऋतिक ने बुधवार को ट्वीट किया, "मेरा दिल पटना के उन लोगों के साथ है जो लगभग एक हफ्ते से मूसलाधार बारिश के चलते जलजमाव से जूझ रहे हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि स्थिति वहां जल्द से जल्द बेहतर हो जाए."

बिहार में भारी बारिश ने 43 लोगों की जान ले ली है और हजारों इससे प्रभावित हैं. बाढ़ के कारण विद्यालय बंद हैं, परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं, यहां तक कि निजी और आधिकारिक समारोह की तारीखें भी आगे बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें: The Tashkent Files: लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया बड़ा बयान

मूल रूप से बिहार से ताल्लुक रखने वाले सेलेब्रिटीज जैसे कि मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी ने भी पीड़ितों की सहायता के लिए लोगों से अपील की है.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो ऋतिक की फिल्म वॉर (War) इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज हुई है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म में टाइगर श्रॉफ जैसे स्टार हैं. फिल्म में ऋतिक और टाइगर के दमदार स्टंट भी हैं तो वहीं इसे लोगों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.