logo-image

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने परिवार के साथ अनोखे अंदाज में मनाई होली, शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 07 Mar 2023, 09:38 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को कौन नहीं जानता. एक्टर को अक्सर अपने परिवार के साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में ऋतिक को अपने परिवार के साथ अनोखे अंदाज में होली का त्योहार मनाते हुए देखा गया था. दरअसल, इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जहां वह और उनका परिवार अपने वर्कआउट सेशन में बिजी हैं. क्लिप में,ऋतिक के बेटे ऋधान और ऋहान और पूर्व पत्नी सुजैन को भी वजन उठाते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, इस वर्कआउट सेशन में सुजैन के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी भी मौजूद थे.

रितिक ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "कोई रंग या भांग नहीं, बस पसीना और मस्ती! @swapneelhazare द्वारा एक स्वनिर्धारित पूरी गैंग होली सुबह की कसरत! होली मुबारक सुंदर लोग! आपकी होली कैसी चल रही है?" सुज़ैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, "अब तक की सबसे अच्छी होली." 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, ऋतिक रोशन और सुजैन खान 2013 में अलग हो गए थे, लेकिन अभी भी करीबी दोस्त हैं. वह अक्सर ऋतिक के फैमिली इवेंट्स में देखी जाती हैं. सुजैन ऋतिक की गर्लफ्रेंड, अभिनेता सबा आज़ाद के साथ भी अच्छी दोस्त हैं.

यह भी पढ़ें - Holi 2023: बी-टाउन में शुरू हुआ होली सेलेब्रेशन, जावेद अख्तर से लेकर अनन्या पांडे तक ये सितारे आए नजर

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor Celebrates Holi: बेटे तैमूर और जेह के साथ बच्ची बनीं करीना, ऐसे मनाई होली

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऋतिक के पास पाइपलाइन में दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' है. बता दें कि, अभिनेता को आखिरी बार फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में देखा गया था. जो बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव डालने पर असफल रही थी. यह फिल्म 2017 की इसी नाम की हिट फिल्म का रीमेक थी, जिसमें विजय सेतुपति (Vijay Setupati) और आर माधवन (R Madhawan) ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं.