logo-image

Hrithik Roshan:ऋतिक रोशन बनें फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के फैन, की स्टारकास्ट की तारीफ

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) बीते दिन 8 मार्च को रिलीज हो गई.

Updated on: 09 Mar 2023, 11:25 PM

New Delhi:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) बीते दिन 8 मार्च को रिलीज हो गई. रिलीज होने के साथ ही लव रंजन की फिल्म को फैंस और आलोचकों से समान रूप से बहुत तारीफें और पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं. रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की इस नई ऑन स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और यह शहर में चर्चा का विषय बन हुआ है. साथ ही, अब 'तू झूठी मैं मक्कार' फिल्म देखते हुए, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी इस नए ऑन-स्क्रीन जोड़ी के बड़े फैन बन गए हैं. यही नहीं, वह  रणबीर और श्रद्धा कपूर के फैन भी बन गए हैं. 

आपको बता दें कि, रोम-कॉम ड्रामा देखने के बाद ऋतिक रोशन ने 'तू झूठी मैं मक्कार' की तारीफ की. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म का रिव्यू किया. अपने विचार शेयर करते हुए उन्होंने सबसे पहली बात नोट की, 'लव्ड 'तू झूठी मैं मक्कार'. उन्होंने आगे कहा कि इस शैली को ठीक से करना मुश्किल था लेकिन पूरी फिल्म ने इसे अच्छा किया. उन्होंने इस प्रोजेक्ट को बनाने में शामिल सभी लोगों को बधाई दी और उनकी सराहना की. फिर उन्होंने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की उनके प्रदर्शन के लिए तारीफ की.

इस बीच, ऋतिक रोशन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'फाइटर' पर काम कर रहे हैं. यह फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा बनाई जा रही है और इसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है. 'फाइटर' के अलावा ऋतिक रोशन की अपनी सुपरहीरो साइंस-फाई एक्शन फ्रेंचाइजी 'कृष' के चौथे चैप्टर 'कृष 4' पर भी काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Satish Kaushik : पंच तत्व में विलीन हुए दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक, फूट-फूटकर रोए अनुपम खेर

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की बात करें तो, यह एक रोम-कॉम ड्रामा है जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं. कहानी एक ऐसे लड़के की है जो गुप्त रूप से ब्रेकअप सलाहकार के रूप में काम करता है, लेकिन अनजाने में अपनी गर्लफ्रेंड द्वारा काम पर रखे जाने पर अपनी ही शादी तोड़ देता है. इस फिल्म में कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी (Anubhav Singh Bassi), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी शामिल हैं.